LIVE BLOG
More UpdatesMore Updates

Neil Bhatt-Aishwarya Sharma wedding: शादी के बंधन में बंधे 'गुम है...' के विराट और पाखी, स्‍क्रीन पर हैं देवर-भाभी

Neil Bhatt-Aishwarya Sharma wedding: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में (ghum hai kisikey pyaar meiin) लीड रोल निभाने वाले अभिनेता नील भट्ट और अदाकारा ऐश्‍वर्या शर्मा एक दूजे के होने वाले हैं। एक साल से अधिक समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों आज यानि 30 नवंबर को शादी कर रहे हैं। नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा की शादी की रस्‍मों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Neil Bhatt Aishwarya Sharma Wedding Updates Pics and videos
तस्वीर साभार:  Instagram
Neil Bhatt Aishwarya Sharma Wedding Updates

Neil Bhatt-Aishwarya Sharma wedding: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में (ghum hai kisikey pyaar meiin) लीड रोल निभाने वाले अभिनेता नील भट्ट और अदाकारा ऐश्‍वर्या शर्मा एक दूजे के होने वाले हैं। एक साल से अधिक समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों आज यानि 30 नवंबर को शादी कर रहे हैं। हालांकि जनवरी में दोनों सितारों ने एक दूसरे से सगाई कर ली थी। सगाई के वक्‍त ही दोनों के रिश्‍ते का सच सामने आया था। बीते साल अक्‍टूबर में शुरू हुए इस सीरियल के सेट पर दोनों पहली बार मिले थे और फ‍िर करीब आ गए। नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा की शादी की रस्‍मों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की बदौलत दोनों को जबरदस्‍त लोकप्रियता मिली है और यही वजह है कि दोनों की शादी को फैंस फॉलो कर रहे हैं। यहां हम आपको नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा की शादी की हर अपडेट देंगे- 

Dec 01, 2021  |  07:22 AM (IST)
स्‍क्रीन पर नहीं हो सके एक

सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की जब शुरुआत हुई थी तब विराट (नील भट्ट) और पाखी (ऐश्‍वर्या शर्मा) एक दूसरे से प्‍यार करते थे लेकिन तभी विराट की जिंदगी में सई आई और दोनों की शादी हो गई। सीरियल में पाखी का प्‍यार अधूरा रह गया और विराट को पाने की उनकी हसरत पूरी नहीं हो सकी। स्‍क्रीन पर वे देवर-भाभी बन गए। 

Dec 01, 2021  |  06:04 AM (IST)
जब नील ने ऐश्‍वर्या की मांग में भरा सिंदूर
जब नील भट्ट ने ऐश्‍वर्या की मांग में सिंदूर भरा तो जीवन के इस अनमोल पल के दौरान उनके चेहरे की खुशी देखते बन रही थी। इस पल की तस्‍वीरें खुद ऐश्‍वर्या शर्मा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर साझा की हैं। उन्‍होंने लिखा- From 1 to 2 From “ME” to “WE” From “YOURS” and “MINE” to “OURS” We achieved TOGETHERNESS
Nov 30, 2021  |  11:33 PM (IST)
ब्राइडल लहंगे में निखरा ऐश्‍वर्या को चेहरा

ऐश्वर्या के ब्राइडल लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। उनकी ड्रेस में गोल्डन एंब्रॉयडरी भी है। उन्होंने अपने आउटफिट के साथ व्हाइट दुपट्टा भी पहना हुआ था। ऐश्‍वर्या के साथ मैचिंग बनाने के लिए नील ने धोती के साथ वाइट शेरवानी चुनी और एक लाल दुपट्टा इसमें शामिल किया। 

Nov 30, 2021  |  10:37 PM (IST)
शादी से पहले शेयर किया था वीडियो

अपनी शादी से पहले, जोड़े ने अपना प्री-वेडिंग वीडियो साझा किया था। जिसमें कपल ने अपनी आवाज दी थी। वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया गया और कैप्शन दिया गया, "यहां जीवन के नए अध्याय के लिए एक टेस्‍ट है। वीडियो में ऐश्वर्या और नील रोमांस करते नजर आ रहे थे।

Nov 30, 2021  |  09:25 PM (IST)
नील भट्ट ने इंस्‍टाग्राम पर साझा की खुशखबरी

नील भट्ट ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या शर्मा के साथ अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए एक उम्‍दा कैप्शन भी दिया। उन्‍होंने लिखा, "1 से 2 तक"। "मी" से "हम" तक। "आपका" और "मेरा" से "हमारा" तक। हमने एक साथ हासिल किया।" ऐश्‍वर्या और नील ने पारंपरिक अंदाज में उज्‍जैन में शादी की। 

Nov 30, 2021  |  08:38 PM (IST)
पारंपरिक अंदाज में हुई शादी

शादी समारोह उज्जैन में पारंपरिक तरीके से संपन्न हुआ। कपल ने शादी से पहले की रस्मों को भी जमकर इंजॉय किया। हल्‍दी, मेहंदी से लेकर दूसरे फंग्‍शन्‍स की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें नील और ऐश्‍वर्या जमकर मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

Nov 30, 2021  |  07:58 PM (IST)
पारंपरिक अंदाज में खूबसूरत लगी ये जोड़ी

नील भट्ट सफेद धोती और कुर्ते के साथ लाल पगड़ी और गहरे लाल रंग की शॉल के साथ परफेक्‍ट लग रहे थे। वहीं ऐश्‍वर्या ने बांधनी साड़ी पहनी हुई थी। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। नील ऐश्वर्या के गले में 'मंगलसूत्र' बांधते हुए दिखाई दिए। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। 
 

Nov 30, 2021  |  06:35 PM (IST)
नील की दुल्‍‍हनिया बनीं ऐश्‍वर्या
नील की दुल्‍‍हनिया बनीं ऐश्‍वर्या
neil tie a knot with aishwarya
Nov 30, 2021  |  05:17 PM (IST)
हाथों में हाथ डाले नजर आए नील और ऐश्‍वर्या

टीवी के पॉपुलर कपल नील और ऐश्‍वर्या शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्‍होंने उज्‍जैन में अग्नि के सामने फेरे लिए दोनों हाथों में हाथ डाले मुस्‍कुराते हुए काफी खुश नजर आए। लाल जोड़े में सजी ऐश्‍वर्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं नील सफेद और लाल के कॉम्‍बिनेशन वाले ड्रेस में किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे हैं। 

Nov 30, 2021  |  04:24 PM (IST)
रजवाडे अंदाज में दिखे नील भट्ट
रजवाडे अंदाज में दिखे नील भट्ट
Photo Credit: Instagram
Neil Bhatt Wedding
Nov 30, 2021  |  03:32 PM (IST)
शादी को लेकर दूल्‍हे मियां दिखे एक्‍साइटेड
टीवी एक्‍टर नील भट्ट अपनी गर्लफ्रेंड ऐश्‍वर्या शर्मा से शादी को लेकर काफी एक्‍साइटेड दिखे। तभी तो वेडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंचने के दौरान वह काफी खुश नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में नील के दोस्‍त पूछते हैं कि और कैसा लग रहा है, इस पर एक्‍टर खिल‍खिला कर हंस पड़ते हैं।
Nov 30, 2021  |  02:46 PM (IST)
मुंबई में इस दिन होगा रिसेप्‍शन

खबरें हैं कि ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट का वेडिंग रिसेप्शन 2 दिसंबर को मुंबई में होगा, जिसमें उनके दोस्तों के अलावा टीवी इंडस्ट्री के लोग भी शामिल होंगे। शादी में बेहद कम लोग शामिल हुए हैं।

Nov 30, 2021  |  02:26 PM (IST)
एक दूजे के हुए नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा
उज्‍जैन में आयोजित समारोह में नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा ने एक दूसरे को अपना हमसफर चुन लिया है। सोशल मीडिया पर सामने आई तस्‍वीर में दूल्‍हा बने नील के साथ दुल्‍हन के लिबास में ऐश्‍वर्या नजर आ रही हैं।
Nov 30, 2021  |  02:14 PM (IST)
इस वजह से उज्‍जैन को चुना

ऐश्वर्या शर्मा बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन से ताल्‍लुक रखती हैं। इसलिए नील और ऐश्‍वर्या ने शादी के ल‍िए उज्‍जैन को ही चुना। ऐश्‍वर्या एक्टिंग से पहले उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक एंड कम्यूनिकेशन में इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। ऐश्वर्या को बचपन से ही एक्‍टर बनने की चाहत थी और इस सपने को पूरा करने के लिए उन्‍होंने इंजीनियरिंग की बजाया एक्टिंग में करियर बनाने का प्रयास किया। जब ऐश्‍वर्या मुंबई आईं तो उन्‍हें सबसे पहले कलर्स के सीरिय ल कोड रेड में मौका मिला और इसके बाद वेबसीरीज माधुरी टाकीज में नजर आईं। 

Nov 30, 2021  |  01:32 PM (IST)
ऐश्‍वर्या शर्मा के द्वारे पर पहुंची बारात
नील भट्ट गाजे बाजे के साथ बारात लेकर अपनी होने वाली दुल्‍हनियां ऐश्‍वर्या शर्मा के द्वारे यानि वेडिंग वेन्‍यू पर पहुंच चुके हैं। बैंड की धुन पर नील भट्ट घोड़ी पर बैठे बैठे नाचते नजर आ रहे हैं।
Nov 30, 2021  |  12:54 PM (IST)
नील भट्ट-ऐश्‍वर्या का प्रीवेडिंग वीडियो
Nov 30, 2021  |  12:54 PM (IST)
हाल ही में रिलीज हुआ प्रीवेडिंग वीडियो  

शादी से पहले नील भट्ट और ऐश्‍वर्या शर्मा ने प्रीवेडिंग वीडियो शूट कराया था। 2 मिनट 50 सेकंड के इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के प्‍यार में डूबे नजर आ रहे हैं। इन वीडियो को नील भट्ट ने अपने यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया था और इसे अब तक चार लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिले हैं।

Nov 30, 2021  |  12:29 PM (IST)
दीपिका पादुकोण के गाने पर ऐश्‍वर्या का डांस
अपने संगीत फंक्‍शन में ऐश्‍वर्या शर्मा ने फ‍िल्‍म पद्मावत के गाने घूमर पर जबरदस्‍त डांस किया। उनके डांस का वीडियो इंस्‍टाग्राम पर छाया है और इस वीडियो पर फैंस खूब प्‍यार लुटा रहे हैं।
Nov 30, 2021  |  12:09 PM (IST)
संगीत में ऐसे आए थे नजर
शादी से पहले सोमवार रात नील भट्ट और आयशा सिंह के संगीत की रस्‍म हुई थी जिसमें नील भट्ट शेरवानी और ऐश्‍वर्या शर्मा लहंगा पहने नजर आई थीं। दोनों के आउटफ‍िट्स मैचिंग कलर यानि लाइट पिंक कलर के थे।
Nov 30, 2021  |  12:04 PM (IST)
घोड़ी चढ़कर दुल्‍हनियां लेने निकले नील
नील भट्ट की बारात का वीडियो सामने आ गया है जिसमें वह घोड़ी चढ़कर दुल्‍हनियां लेने जा रहे हैं। अपनी बारात में बैंड बाजे की धुन पर नील भट्ट नाचते हुए नजर आ रहे हैं।