Bigg Boss 13 : बिग बॉस से निकलने के बाद अरहान खान का दिखा रश्मि के लिए प्यार, कहा- मां से मिलवाना चाहता हूं

टीवी मसाला
Updated Nov 18, 2019 | 13:50 IST

Bigg Boss 13 Arhaan Khan Eviction: इस हफ्ते बिग बॉस के घर से टीवी एक्टर अरहान खान बेघर हो गये। घर से निकलने के बाद उन्होंने जूम से एक्सक्लूसिव बात की और अपने और रश्मि देसाई के रिश्ते पर खुल कर बोलते दिखे।

बिग बॉस सीजन 13 में इस वीकेंड का वार एपिसोड में जनता के कम वोटों की वजह से टीवी एक्टर अरहान खान घर से बेघर हो गये। हाल ही में अरहान ने जूम के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि वो घर में बहुत कुछ नया करना चाह रहे थे लेकिन उससे पहले ही वो शो से बाहर निकल गये। उन्होंने कहा कि ये बिग बॉस के इतिहास में पहली बार हुआ होगा कि कोई टॉस्क जीतने के बाद भी घर से बेघर हुआ है। शो में अपने सफर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने घर में हमेशा सही बात के लिये स्टैंड लिया था। किसी से मेरी कोई पर्सनल प्रॉब्लम नहीं है। रश्मि देसाई से अपने रिश्ते को लेकर अरहान ने कहा हमारा रिश्ता दोस्ती से ज्यादा है ये मैंने घर में जा कर महसूस किया। रश्मि वैसी ही लड़की हैं जैसी मुझे चाहिये और मैं उन्हें अपनी मां से जरूर मिलवाना चाहूंगा। बता दें अरहान ने वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिेये बिग बॉस के घर में प्रवेश किया था और वो सिर्फ दो ही हफ्ते में शो से बाहर निकल गये।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर