पंचतत्व में विलीन हुए 'मलखान' Deepesh Bhan, अंतिम विदाई देते हुए पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

Deepesh Bhan Aka Malkhan Last Rites: दीपेश भान यानी भाबीजी घर पर हैं के मलखान पंचतत्व में विलीन हो गए। दीपेश का शनिवार सुबह निधन हो गया था। मलखान के अंतिम संस्कार में कई टीवी सेलेब्स शामिल हुए।

Deepesh Bhan Funeral
Deepesh Bhan Funeral 

Deepesh Bhan Malkhan Last Rites. भाबीजी घर पर हैं के मलखान यानी दीपेश भान पंचतत्व में विलीन हो गए हैं। दीपेश का शनिवार सुबह निधन हो गया था। क्रिकेट खेलते वक्त दीपेश अचानक से बेहोश हो गए, इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया था। दीपेश भान का अंतिम संस्कार मुंबई के मीरा रोड स्थित नवशा रुपा बाबर मुक्ति धाम में हुआ। अपने प्यारे मलखान को आखिरी विदाई देने के लिए फैंस बड़ी मात्रा में शामिल हुए। दीपेश के अंतिम संस्कार में टीवी जगत से रोहिताश गौर, शुभांगी अत्रे, आसिफ शेख, वैभव माथुर, सलीम जैदी, संदीप आनंद, आमिर अली जैसे टीवी सेलेब्स शामिल हुए। दीपेश के अंतिम संस्कार में उनकी बीवी सुध-बुध खो बैठी थी। दीपेश भान ने शुक्रवार को भाबीजी घर पर है की शूटिंग की थी। इस दौरान उन्होंने सेट पर इंस्टाग्राम रील्स भी बनाई थी। दीपेश को शनिवार दोपहर एक बजे शूटिंग के लिए सेट पर जाना था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर