फना इश्क में मरजावां में आएगा इमोशनल ट्रैक, आखिरकार 6 साल बाद पाखी से मिलेगा अगस्त्य

Fanaa - Ishq Mein Marjawan: फना- इश्क में मरजावां में के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पाखी को देखकर अगस्त्य चौंक जाएंगा। तारा, अगस्त्य से पूछेगी कि वह उसकी मां को इस तरह क्यों देख रहा है। 

Agastya is emotional as he finally MEETS Pakhi after 6 years in Fanaa - Ishq Mein Marjawan
Fanaa - Ishq Mein Marjawan 

Fanaa - Ishq Mein Marjawan: टीवी शो फना- इश्क में मरजावां में ईशान के साथ शो में और अधिक ड्रामा देखने के लिए तैयार हो जाइए। ये ड्रामा पाखी को उससे दूर नहीं जाने देगा। पहले देखा गया था कि पाखी ने समीर को सोता तारा दिखाया कि यह उसकी पोती है। उसे देखकर वह इमोशनल हो गए। उसने पाखी से घर लौटने का अनुरोध किया और कहा कि उसने प्रेमा और शनाया को पाखी के बारे में बताया था। बाद में पाखी अपने परिवार से मिलीं और इमोशनल हो गईं। उसने समीर, प्रेमा और शनाया को तारा से मिलवाया। तभी ईशान घर लौट आया। समीर और डॉक्टर की बातचीत को सुनने के बाद ईशान को पाखी के बारे में पता चला। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पाखी को देखकर अगस्त्य चौंक जाएंगा। तारा, अगस्त्य से पूछेगी कि वह उसकी मां को इस तरह क्यों देख रहा है। अगस्त्य, पाखी का हाथ पकड़ेगा और कहेगा कि उसे सच जानने का अधिकार है और वह उसे सच बोलने के लिए कहेगा। वह पूछेगा कि क्या तारा उनकी बेटी है? पाखी शॉक्ड देखेगी। जानकारी के अनुसार अब अगस्त्य को सच्चाई पता चलने वाली है!

पढ़ें- KKK 12: खतरों के खिलाड़ी-12 एविक्शन में बाहर होंगे ये 2 कंटेस्टेंट, जानें रोहित शेट्टी के शो के टॉप-6!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर