गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी के घर पहली बार इस वजह से आए बाल गणेश, विसर्जन के दौरान टीवी एक्ट्रेस ने खोला राज 

Ganesh Chaturthi 2022, Gurmeet Choudhary And Debina Revealed Why They Brought Ganpati Bappa This Year: टीवी कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने हाल ही में यह बताया कि उनके घर पहली बार गणपित बप्पा आए हैं। 

Ganesh Chaturthi 2022, Gurmeet Choudhary And Debina Revealed Why They Brought Ganpati Bappa This Year
Gurmeet Choudary and Debina Bonnerjee  |  तस्वीर साभार: Instagram

Ganesh Chaturthi 2022, Gurmeet Choudhary And Debina Revealed Why They Brought Ganpati Bappa This Year: टीवी के जाने-माने कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने गणपति विसर्जन पूरे धूमधाम से किया। इस दौरान उनके साथ काफी संख्या में लोग मौजूद थे। देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर पहली बार बाल गणेश ने दस्तक दी थी। इसके पीछे का राज बताते हुए देबिना कहती हैं कि 'इस बार हमारे घर में एक बेबी है, इसलिए हम बाल गणेश को घर ले आए।' गणपति बप्पा की मूर्ति की ओर देख कर देबिना कहती हैं कि ये कितने क्यूट हैं। गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने कहा कि घर पर बाल गणेश के आने से सभी लोग बहुत खुश हैं, लेकिन आज जब हम उनका विसर्जन करने जा रहे हैं तो मन में दुख भी है। हम आशा करते हैं कि नया साल जल्द आए और बाल गणेश हमारे घर फिर से पधारें। गुरमीत चौधरी ने कहा कि भगवान गणेश विघ्नहर्ता हैं, इसलिए हम गणपति बप्पा से यही कामना करते हैं कि इस पूरे संसार में शांति बनी रहे और सब कुछ अच्छा हो।

Also Read: भारती सिंह का दावा, इस कारण बड़ा होकर अपने माता-पिता पर खूब गुस्सा करेगा बेटा गोला

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर