कब होगी जैस्मिन भसीन और अली गोनी की शादी, देखें नाग‍िन एक्‍ट्रेस का एक्‍सक्‍लूस‍िव बयान

jasmin bhasin aly goni marriage plans : छोटे पर्दे के पॉपुलर कपल्‍स में से एक जैस्मिन भसीन और अली गोनी की शादी पर सभी की निगाहें हैं। देखें शादी की तारीख पर जैस्‍म‍िन का क्‍या कहना है।

jasmin bhasin on her wedding plans with aly goni exclusive
jasmin bhasin aly goni marriage plans 

जब से जैस्मिन भसीन और अली गोनी ने खुलकर अपने र‍िश्‍ते को कबूला है, तभी से फैन्‍स उनकी शादी की डेट का इंतजार कर रहे हैं। उम्‍मीद की जा रही थी क‍ि इस साल में दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेक‍िन अभी तक इस बारे में दोनों ही टीवी स्‍टार्स में से क‍िसी ने कुछ खुलासा नहीं क‍िया है। बता दें क‍ि कुछ महीने पहले जैस्मिन भसीन ने नया घर खरीदा था ज‍िसपर अली ने अपनी गर्लफ्रेंड को सोशल मीड‍िया पर खास अंदाज में बधाई दी थी। बता दें क‍ि दोनों का र‍िश्‍ता बिग बॉस 14 के दौरान सुर्ख‍ियों में आया था। अपने र‍िश्‍ते पर अक्‍सर दोनों ही यही कहते हैं क‍ि वे पहले की तरह अच्‍छे दोस्‍त हैं और उनकी बॉन्‍ड‍िंग शानदार है। हालांक‍ि शादी की बात टाल जाते थे। इस बार हमारी टीम ने जैस्‍म‍िन से ये सवाल क‍िया है, देखें उन्‍होंने क्‍या कहा इस बारे में।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर