मीका स‍िंह को अपनी लाइफ पार्टनर में चाहिए ये 5 क्वालिटी, जानें ‘स्‍वयंवर- मीका दी वोटी’ में क्या होगा खास

Mika Di Vohti: बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को हम शो ‘स्‍वयंवर- मीका दी वोटी’ में अपना जीवनसाथी ढूंढते हुए देखने वाले हैं। हालांकि जो भी लड़कियां उनके इस शो में ह‍िस्‍सा लेंगी तो उन्‍हें हम बता दें कि मीका को कैसी लड़की चाहिए?

Mika Di Vohti update Mika Singh REVEALS the qualities he is looking for in his partner Watch Video
मीका सिंह। 

Mika Di Vohti Update: स‍िंगर मीका सिंह ने शादी करने का मन बना ल‍िया है। जल्द ही बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को हम शो ‘स्‍वयंवर- मीका दी वोटी’(Swayamvar – Mika Di Vohti) में अपना जीवनसाथी ढूंढते हुए देखने वाले हैं। हालांकि जो भी लड़कियां उनके इस शो में ह‍िस्‍सा लेंगी तो उन्‍हें हम बता दें कि मीका को कैसी लड़की चाहिए। दरअसल हाल ही में मीका सिंह ने हमारे साथ खास बातचीत की और इस दौरान उन्होंने अपनी पार्टनर में होने वाली 5 खास क्वालिटीज बताईं। शादी करने के फैसले पर स‍िंगर ने जवाब द‍िया, 'स्‍टार भारत वो मां-बाप की तरह मेरे पास आए और मेरी शादी कराने के बारे में बात करने लगे। मैंने सबसे पहले अपने भाई दलेर मेंहदी से पूछा और फिर पूरे परिवार से इसपर सलाह ली। वो सब मेरी शादी को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं तो मैंने भी सोचा कि चलो ढूंढते हैं अपनी वोटी....।' मीका स‍िंह अपनी लाइफ में समझदार लड़की चाहते हैं। मीका स‍िंह जल्‍द ही टीवी के एक शो में अपनी दुल्‍हन ढूंढने वाले हैं। आपको बता दें मीका स्‍टार भारत के इस शो में मैचमेकर सीमा तापड़‍िया के साथ लड़कियों को पसंद करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर