शादी के सवाल पर पवित्रा पुनिया को आया गुस्सा, शेफाली बग्गा को सुना दिया ये सब!

Pavitra Punia gets ANGRY on marriage Question: पवित्रा पुनिया को हाल ही में उस समय गुस्सा आ गया, जब उनकी दोस्त शेफाली बग्गा ने शादी की बात छोड़ दी। देखें सामने आया वीडियो...

Pavitra Punia marriage: TV Actress gets ANGRY when asked about her wedding-
पवित्रा पुनिया। 

Pavitra Punia gets ANGRY: पवित्रा पुनिया को एमटीवी स्प्लिट्सविला 3, बिग बॉस 14 और ससुराल सिमर का टीवी सीरियल के लिए जाना जाता है। पवित्रा पुनिया को हाल ही में उस समय गुस्सा आ गया, जब उनकी दोस्त शेफाली बग्गा ने शादी की बात छोड़ दी। शेफाली बग्गा ने पवित्रा पुनिया से  एक वीडियो में उनकी शादी के बारे में पूछा। शेफाली और पवित्रा द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में दोनों की बातचीत होती दिख रही है। बिग बॉस 13 स्टार की स्टार शेफाली इस वीडियो में बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट पवित्रा से उनकी शादी के बारे में पूछती नजर आ रही है। पवित्रा ने पहले शादी कर ली है लेकिन उनकी प्रतिक्रिया ने सभी को चौंका दिया है। बता दें, पवित्रा पुनिया फिलहाल बिग बॉस-14 के कंटेस्टेंट एजाज खान को डेट कर रही हैं। यहां देखें वीडियो!

पढ़ें- रोडीज फेम रफ्तार और कोमल वोहरा ले रहे तलाक

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर