प्रतीक सहजपाल का नया गाना डोल्से गबाना हुआ रिलीज, देखें खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया वीडियो

टीवी मसाला
Updated Jul 29, 2022 | 12:22 IST

Pratik Sehajpal New Song Dolce Gabbana: न्यू म्यूजिक वीडियो डोल्से गबाना को काफी खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया है। रिलीज के तुरंत बाद ही प्रतीक सहजपाल के गाने डोल्से गबाना को लाखों व्यूज मिल चुके हैं...

Pratik Sehajpal New Song: प्रतीक सहजपाल का नया म्यूजिक वीडियो डोल्से गबाना रिलीज हो गया है। इस गाने में प्रतीक हमेशा की तरह अपने हैंडसम हंक लुक में नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस के साथ प्रतीक सहजपाल की केमेस्ट्री बेहद अमेजिंग दिख रही है। वहीं गाने की स्टोरीलाइन भी बेहद शानदार है। न्यू म्यूजिक वीडियो डोल्से गबाना को काफी खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया है। रिलीज के तुरंत बाद ही प्रतीक सहजपाल के गाने डोल्से गबाना को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। बता दें लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' में आने के बाद अभिनेता प्रतीक सहजपाल ने अपार लोकप्रियता हासिल की है। फिलहाल वह पॉपुलर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आ रहे हैं। प्रतीक सहजपाल को रियलिटी शो में उनकी परफॉर्मेंस के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और कहने की जरूरत नहीं है कि प्रतीक लगातार अपने प्रोजेक्ट्स का प्रमोशन कर रहे हैं और दर्शकों से उन्हें देखने का आग्रह कर रहे हैं। हाल ही में, अभिनेता ने अपने गाने डोल्से गबाना के प्रमोशन के दौरान शर्टलेस होकर फैन्स को सिक्स पैक एब्स दिखाए थे।

पढ़ें- अनुपमा में होगी नई एंट्री, सागर पारेख निभाएंगे रुपाली गांगुली के ऑनस्क्रीन बेटे का रोल!

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर