Qubool Hai 2.0: कुबूल है सीजन 2 की होने वाली है शुरुआत, एक बार फिर लौट रही 'जोया-असद' की रोमांटिक जोड़ी

Qubool Hai Season 2: कुबूल है के मेकर्स जल्द शो का दूसरा सीजन लाने की प्लानिंग में हैं। इसी वजह से सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर दर्शकों के बीच काफी चर्चाओं में हैं...

surbhi jyoti karan singh grover qubool hai season 2 Lunch on ott platform
कुबूल है टीवी शो। 
मुख्य बातें
  • एक बार फिर से सुरभि ज्योति-करण सिंह ग्रोवर का रोमांस देखने को मिलेगा।
  • कुबूल है 2 इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करेगा।
  • कुबूल है सीजन 2 की जोड़ी इस बार फिर अपने फैंस पर जादू बिखेरेगी।

सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर के फैन्स के लिए अच्छी खबर है। पॉपुलर टीवी शो कुबूल है का सीजन 2 जल्द ही आ रहा है। ये सीरियल पिछली बार दर्शकों के बीच काफी सफल और लोकप्रिय रहा था इसलिए शो की लोकप्रियता और फेमस जोड़ी को देख सीरियल के मेकर्स ने सीजन 2 दुबारा लाने की सोची। इस बार भी हमे सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर का जबरदस्त रोमांस देखने को मिलेगा और एक बार फिर ये जोड़ी अपने फैंस पर जादू बिखेरेगी। 

हमारे एंटरटेनमेंट के लिए इस बार ये शो टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी मंच पर स्ट्रीम करेगा और इसकी शूटिंग सर्बिया में शुरू हो गई है। सुरभि ज्योति ने अपने बिहाइंड-द-शूट मोमेंट अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किए और लिखा 'हैविंग सम जोया मोमेंट' और साथ ही कुछ तस्वीरें भी शेयर की जो कारण ग्रोवर के साथ की थीं और नीचे कैप्शन में लिखा था 'ऑल वी नीड इस लव', उनकी ये तस्वीरें देख फैंस उनसे बेहद खुश हैं और सीजन 2 के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों ही काफी साल बाद शो की शूटिंग कर रहे हैं और अपनी इस शुरुआत से काफी एक्साइटेड हैं। 

आपको बता दें की इस बार शो सीरीज की तरह एपिसोड्स में आएगा और इसमें आपको दस एपिसोड देखने को मिलेंगे। इस सीजन को लेकर फैंस के साथ-साथ स्टार कास्ट भी बेहद खुश है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर