रश्मि देसाई ने अपने नए गाने अब क्या जान लेगी मेरी से इंटरनेट पर मचाया धमाल, शहीर शेख के साथ क‍िया जोरदार डांस

टीवी मसाला
Updated Dec 24, 2020 | 19:31 IST

रश्मि देसाई का गाना अब क्या जान लेगी मेरी इंटरनेट पर रिलीज हो गया है। गाने में रश्मि देसाई के साथ शहीर शेख, सना सईद और म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्छल तहलका मचाते हुए नजर आ रहे हैं।

अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में तहलका मचाने वाली टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों अपने स्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में रश्मि देसाई के नए गाने का टीजर अब क्या जान लेगी मेरी इंटरनेट पर रिलीज हुआ था। जिससे गाने को लेकर लोगों की बेसब्री बढ़ती जा रही थी। ऐसे में कुछ घंटे पहले रश्मि देसाई का यह गाना इंटरनेट पर रिलीज हो गया है। गाने में रश्मि देसाई के साथ टीवी जगत के मशहूर एक्टर शहीर शेख, बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सना सईद और म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्छल नजर आ रहे हैं। वीडियो में रश्मि देसाई और सॉन्ग के बाकी कास्ट जबरदस्त अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं।

वहीं गाने में अपनी एक्टिंग के जरिए करोड़ों लोगों के दिलों में छाप छोड़ने वाले टीवी जगत के मशहूर एक्टर शहीर शेख और रश्मि देसाई एक साथ धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ ही घंटे में इस गाने को 1 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं जो गाने की पॉपुलेरिटी को बयां कर रहा है। इस गाने को पलाश मुच्छल ने अपनी शानदार आवाज के साथ जोरदार रैप दिया है। गाने की लिरिक्स बिपिन दास, अलोक झा और कुनाल वर्मा ने दिया है। जबकि म्यूजिक पलाश मुच्छल ने दिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर