बिग बॉस-13 से बाहर आने के बाद रश्मि देसाई ने तोड़ी चुप्पी, कहा- टॉप 3 में न होना बहुत शॉकिंग था

टीवी मसाला
Updated Mar 01, 2020 | 06:29 IST

Rashmi Desai on Bigg Boss 13: रश्मि देसाई ने बिग बॉस की जर्नी के बारे बातें की। रश्मि देसाई ने बताया कि उनका टॉप 3 में न होना बहुत शॉकिंग था...

Rashmi Desai on not being in Bigg Boss top 3: बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई अब बिग बॉस के घर से बाहर आ गई हैं। कम उम्र में ही एक्टिंग से अपनी पहचान बनाने वाली रश्मि देसाई का नाम आज एक सफल अदाकाराओं में शुमार है। हाल ही हुए एक इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने बिग बॉस में उनकी जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा कि उनका टॉप 3 में न होना बहुत शॉकिंग है। आगे उन्होंने कहा कि बिग बॉस में उनकी जर्नी आसान नहीं थी। वहां उन्हें किसी ने समझने की कोशिश नहीं की, साथ ही उन्होंने कहा कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद उनकी लाइफ काफी बदल गई है। उन्होंने अपने रिलेशनशिप के बारे बात करते हुए कहा कि वह बहुत जल्दी लोगों से अटैच हो जाती हैं और उन्हें इससे बाहर आने में काफी वक्त लगता है। रश्मि देसाई ने बिग बॉस के बाकी के कंटेस्टेंट की काफी तारीफ की और जनता के प्यार को ही अपनी जीत की ट्रॉफी बताई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर