शहनाज गिल कर रहीं सलमान खान की फिल्म में काम, कभी ईद कभी दीवाली के सेट से लीक हुआ फर्स्ट लुक

Shehnaaz Gill Kabhi Eid Kabhi Diwali loo!k: शहजान गिल ने कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के सेट से वीडियो लीक हुआ और इसमें उनको एथनिक इंडियन लुक में देखा जा सकता है...

Shehnaaz Gill And Salman Khan Film: Shehnaaz new film Kabhi Eid Kabhi Diwali first look gets leaked?
शहनाज गिल। 

Shehnaaz Gill Kabhi Eid Kabhi Diwali look leaked!: शहनाज गिल कथित तौर पर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 13 फेम अभिनेत्री ने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर शहनाज का एक नया वीडियो फिल्म के सेट से वायरल हो रहा है। कथित तौर पर कभी ईद कभी दीवाली के सेट से लीक हुई क्लिप में शहजान गिल को एथनिक इंडियन लुक में देखा जा सकता है। वीडियो की शुरुआत शहनाज अपनी वैनिटी वैन से अपनी टीम के साथ बाहर निकलती नजर आ रही है। उन्होंने साउथ इडियन स्टाइल में गेटअप लिया हुआ है, जिसमें उनके बालों को गजरा के साथ स्टाइल किया गया है। शहनाज गिल की ये वीडियो उनके एक फैन क्लब द्वारा शेयर की गई है जिसमें लिखा गया है कि शहनाज गिल अपनी आगामी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के सेट पर हैं। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित कभी ईद कभी दीवाली में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती और पूजा हेगड़े हैं। आने वाली फिल्म में शहनाज के साथ आयुष शर्मा और जहीर इकबाल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

पढ़ें- ऊर्फी जावेद का साड़ी अवतार देख फैंस ने पीटा माथा, ट्रोलर्स ने कहा- एक्ट्रेस का हर स्टाइल होता है फ्लाॅप

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर