ब्लू बिकिनी में सुमोना चक्रवर्ती ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, पहाड़ की वादियों में गुजारे यादगार पल

Sumona Chakravati Bikini Photos: द कपिल शर्मा शो की भूरी यानी सुमोना चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर ब्लू बिकिनी में फोटो शेयर की है। फोटो से साफ है कि सुमोना चक्रवर्ती एक बार फिर वेकेशन में जाना चाहती हैं।

Sumona Chakravati
Sumona Chakravati  

Sumona Chakravati Bikini Photos. द कपिल शर्मा शो की भूरी यानी सुमोना चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अवतार के लिए काफी सुर्खियों में रहती हैं। सुमोना ने  ने ब्लू कलर की बिकिनी में एक बार फिर फोटो पोस्ट की है। फोटोज में सुमोना चक्रवर्ती पूल पर चिल करती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि, ये सुमोना की पुरानी फोटो है, जो अब वह अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। फोटोज के साथ सुमोना चक्रवर्ती ने कैप्शन लिखा है, 'May Day, May Day Heat Wave Go Away' या फिर मुझे पहाड़ों में ले चलें।' इसके अलावा वह अपने होटल की खड़की से बाहर की खूबसूरती को निहार रही हैं। ये फोटो सुमोना के हिमाचल प्रदेश वेकेशन की है। मतलब साफ है कि सुमोना चक्रवर्ती एक बार फिर वेकेशन पर पहाड़ों में जाना चाहती हैं। सुमोना का ये अवतार देखकर उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हो रहे हैं। कमेंट्स सेक्शन में सुमोना के फैंस उन पर ढेर सारा प्यार बरसा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर