क्या Bigg Boss 16 में नजर आएंगी दिव्यंका त्रिपाठी? अफवाहों के बीच अदाकारा ने बताई क्या है सच्चाई  ‌

Will Divyanka Tripathi Dahiya Participate In Bigg Boss 16: छोटे पर्दे पर सलमान खान का पॉपुलर शो बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ ऑन एयर होने वाला है। इसी बीच यह खबरें आ रही थीं कि दिव्यंका त्रिपाठी इस शो में नजर आएंगी। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए फैंस को सच्चाई बताई है।

Divyanka Tripathi Dahiya To Participate In Bigg Boss 16, Divyanka Tripathi Dahiya News And Bigg Boss 16 Update
Divyanka Tripathi Dahiya  |  तस्वीर साभार: Instagram

Divyanka Tripathi Dahiya To Participate In Bigg Boss 16: सलमान खान अपने काॅन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं। 1 अक्टूबर से बिग बॉस सीजन 16 ऑन एयर होगा। इस शो को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि यह सीजन बेहद धमाकेदार होगा जिसमें टीवी के कई बड़े सितारे देखने को मिलेंगे। इसी बीच यह भी खबरें आ रही थीं कि दिव्यंका त्रिपाठी भी इस शो में नजर आ सकती हैं। ऐसे में अदाकारा ने अब इस शो को लेकर चुप्पी तोड़ी है। अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा 'मेरे सारे प्रशंसक और दर्शक जानने के लिए बहुत उत्सुक हैं, इसलिए मुझे यह ट्वीट करना पड़ रहा है। मैं बिग बॉस में हिस्सा नहीं लेने वाली हूं। आप जो सुन रहे हैं या पढ़ रहे हैं वह सब झूठ है। आपके प्यार के लिए धन्यवाद।' 

Also Read: जब रतन राजपूत से 60 साल के आदमी ने की थी अभद्र बातें, एक्ट्रेस बोलीं- अपनी बेटी के साथ सोने को तैयार था वो

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर