TV Trending News: राखी सावंत ने किए शॉकिंग खुलासे, विकास गुप्ता लेंगे कानून का सहारा, जानें TV की बड़ी खबरें

TV News Trending Top 5: अब राखी सावंत के भाई राकेश ने उनके शॉकिंग खुलासों पर प्रतिक्रिया दी है। राकेश का कहना है कि वो भी इस खुलासे से शॉक्ड हैं...

TV News Top Trending Rakhi sawant vikas gupta To Ankita lokhande
राखी सावंत और विकास गुप्ता। 
मुख्य बातें
  • बिग बॉस में राखी सावंत कई चौंकाने वाले खुलासे कर चुकी हैं।
  • राखी ने शॉकिंग खुलासा किया है कि उनके पति पहले से मैरिड हैं।
  • अब राखी सावंत के भाई राकेश ने इसपर प्रतिक्रिया दी है।

बिग बॉस -14 में राखी सावंत खूब धमाल मचा रही हैं। राखी आए दिन ना सिर्फ शो में एंटरटेनमेंट के नए नए पैतरे निकालती हैं बल्कि वो बिग बॉस में कई चौंकाने वाले खुलासे भी कर चुकी हैं। हाल ही में राखी सावंत ने बिग बॉस-14 में एक शॉकिंग खुलासा किया है कि उनके पति रितेश पहले से ही मैरिड हैं। राहुल वैद्य के साथ बैठकर एक टास्क के दौरान राखी सावंत ने खुलासा किया कि उनके पति रितेश पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है।

अब राखी सावंत के भाई राकेश ने इसपर प्रतिक्रिया दी है। राकेश का कहना है कि वो भी इस खुलासे से शॉक्ड हैं। उन्हें और उनकी मां को खुद इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि जैसे ही उनकी मां हॉस्पिटल से घर आ जाएगीं वो इस बारे में पता करेंगे।

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने नए पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। अंकिता हाल ही में अपने पवित्र रिश्ता के को-स्टार के साथ गेट टू गेदर करती नजर आईं। अंकिता ने को-एक्ट्रेस के साथ काफी टाइम स्पेंड किया। 

बात बिग बॉस की करें तो इस रियलिटी शो में नजर आए स्वामी ओम का निधन हो गया है। साथ विकास गुप्ता ने बिग बॉस के बाहर आकर सफाई दी है। विकास ने बताया कि रोडीज फेम विकास खोकर ने जो उनपर सेक्शुअल हैरेस के आरोप लगाए हैं वो सब झूठे हैं। अब विकास का कहना है कि वो पार्थ समथान, प्रियांक शर्मा और विकास खोकर से कानूनी रूप से निपटेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर