हॉस्पिटल से बाहर आने के बाद अक्षरा और बिरला परिवार के खिलाफ हुआ अभिमन्यु, जानिए क्या हुआ ऐसा 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Updates: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के मौजूदा एपिसोड में फुल ऑन फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि जैसे ही अभिमन्यु हॉस्पिटल से बाहर आएगा वैसे ही वह अक्षरा और बिरला परिवार के खिलाफ हो जाएगा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Updates, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update In Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai   |  तस्वीर साभार: Instagram

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Updates: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं। इस टीवी सीरियल के पिछले कुछ एपिसोड्स में देखा गया कि बिरला हॉस्पिटल में आग लग जाती है जिसकी वजह से अभिमन्यु को चोट आती है और वह हॉस्पिटल में भर्ती हो जाता है। जैसे ही अभिमन्यु हॉस्पिटल से बाहर आता है वैसे ही वह बिरला हॉस्पिटल जाने की जिद करने लगता है। सब अभिमन्यु को मनाते हैं लेकिन वह किसी की बात नहीं सुनता है। अंत में अक्षरा और पूरा बिरला परिवार अभिमन्यु को यह समझाते हैं कि उसे अभी आराम करना चाहिए। इसके बाद यह देखा गया कि बिरला हॉस्पिटल में काम को संभालने के लिए हर्षवर्धन भी परिवार वालों का साथ देने के लिए आगे आता है। 

Also Read: Koffee With Karan 7: रणवीर सिंह को ससुराल में होती थीं ये दिक्कतें, सास को लेकर एक्टर ने किया मजेदार खुलासा

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर