Yeh Rishta Spoiler : ये रिश्ता क्या कहलाता है में हाईप्वाइंट ड्रामा, कार्तिक को पाने की पूरी कोशिश में र‍िया

ये रिश्ता क्या कहलाता है ने लिया एक नया मोड़। इस दौरान रीया कार्तिक को पाने के लिए पूरी कोशिश करती नजर आएंगी। वह इसके लिए कायरव को धमकाती हुई दिखेंगी।

Yeh Rista Kya Kehlata Hai, Yeh Rista Kya Kehlata Hai Upcoming Episode Update, Latest Update Of Yeh Rista Kya Kehlata Hai, ये रिश्ता क्या कहलाता है, ये रिश्ता क्या कहलाता है अपकमिंग एपिसोड, लेटेस्ट अपडेट ऑफ ये रिशअता क्या कहलाता है
Yeh Rista Kya Kehlata Hai spoiler 

कार्तिक को पाने के लिए सारी हदें पार करती नजर आएंगी रीया। जी हां ये रिश्ता क्या कहलाता है में रीया कार्तिक के बेहद करीब जाने के लिए परेशान है। इसके लिए वह गोयनका परिवार को खुश करने की पूरी कोशिश करती नजर आएंगी ताकि वह कार्तिक के पास आ सकें। लेकिन कार्तिक को रीया का बार-बार पास आना बिल्कुल भी पसंद नहीं आएगा और वह रीया के पास आने से कतराएगा। जिससे नाराज होकर रीया उठाएंगी गलत कदम। इसके लिए वह कार्तिक के बेटे कायरो को अपना टारगेट बनाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक आपको बता दें सीरीयल के अगले ऐपिसोड में रीया कायरो को धमकाएगी और उससे कहेगी, कि वह कार्तिक के सामने नायरा का नाम ना ले। जिससे रीया का असली चेहरा परिवार वालों के सामने जल्द ही आएगा।

वहीं आपको बता दें दूसरी ओर कार्तिक गोयनका परिवार में लौटने के बाद घरवालो को बताएगा कि वह सीरत से मिलकर आया है। वह सिर्फ नायरा जैसी दिखती है, कार्तिक परिवार के सदस्यों को यह भी समझाएगा कि उसकी नायरा अब इस दुनिया में नहीं है। वह अब कभी भी उसकी दुनिया में लौटकर नहीं आएगी। इस सीरीयल के अपकमिंग ऐपिसोड से जुड़ी जानकारी पाने के लिए लगातार हमारी रिपोर्ट से जुड़े रहें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर