Afsana Khan का नया गाना ज‍िंदगी र‍िलीज, Prince Narula और Yuvika Chaudhary का द‍िखा रोमांस

एंटरटेनमेंट
Updated Feb 25, 2022 | 18:26 IST

अफसाना खान के फैन्‍स के ल‍िए टाइम्‍स म्‍यूज‍िक पर उनका नया गाना ज‍िंदगी हाज‍िर है। यहां आप इस गाने का वीड‍ियो देख सकते हैं।

Afsana Khan new song: अफसाना खान की आवाज पसंद करने वालों के ल‍िए एक गुड न्‍यूज है। त‍ितल‍ियां, जोड़ा जैसे ह‍िट गाने देने वालीं अफसाना खान का नया गाना ज‍िंदगी र‍िलीज हो गया है। टाइम्‍स म्‍यूज‍िक पर र‍िलीज हुए उनके इस गाने में प्र‍िंस नरूला और युव‍िका चौधरी की जोड़ी नजर आ रही है। बता दें क‍ि ये रोमांट‍िक गाना बेहद खास है। एक तो अफसाना खान की शादी के बाद ये र‍िलीज हुआ है ज‍िससे फैंस को ज्‍यादा समय तक उनकी आवाज में कोई नया सॉन्‍ग सुनने के ल‍िए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ा। वहीं प्र‍िंस और युव‍िका की र‍ियल लाइफ जोड़ी को भी फैंस ने पर्दे पर देखा है। गाने में दोनों की केमिस्‍ट्री भी शानदार है। इस गाने को वीन रांझा ने लिखा है और शोभी सर्वन ने इसका म्‍यूज‍िक द‍िया है। अपने नए गाने को लेकर अफसाना खान का कहना है क‍ि इस गाने में भाव और भावनाएं गहराई से उतारी गई हैं और उनको पूरी उम्‍मीद है क‍ि ये गाना सुनने वालों को भरपूर पसंद आएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर