Naina Mere Teaser: प्रतीक सहजपाल और नीति टेलर के नए गाने नैना मेरे का टीजर आउट, जानें कब आएगा पूरा गाना

एंटरटेनमेंट
Updated Feb 24, 2022 | 16:40 IST

Naina Mere Teaser, Pratik Sehajpal and Niti Taylor song Naina Mere: हाल ही में प्रतीक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नये गाने नैना मेरे का टीजर पोस्ट किया है। गाने में प्रतीक सहजपाल के साथ नीति टेलर मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं।

Naina Mere Teaser, Pratik Sehajpal and Niti Taylor song Naina Mere: मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाले प्रतीक सहजपाल आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। पवित्रा पूनिया के साथ रिलेशनशिप को लेकर प्रतीक काफी चर्चा में रह चुके हैं। प्रतीक अपनी फिटनेस और पर्सनेलिटी के साथ सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। बिग बॉस के बाद तो उनके फैंस की संख्‍या कई गुनी हो गई है। हाल ही में प्रतीक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नये गाने नैना मेरे का टीजर पोस्ट किया है। गाने में प्रतीक सहजपाल के साथ नीति  टेलर मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं।

नीति  टेलर ने गाने में प्रतीक की गर्लफ्रैंड का रोल निभाया है। वहीं दो घंटे में उनके इस पोस्ट को करीब 2 लाख 21 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। गाने का टीजर देख यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि गाना बेहद रोमांटिक रहने वाला है। गाने में नीति टेलर के साथ प्रतीक की लव केमिस्ट्री को शानदार तरीके से फिल्माया गया है। बता दें गाने को सुयाश राय ने अपनी शानदार आवाज दी है। जय प्रकाश द्वारा निर्देशित इस गाने को अनमोल डेनियल ने कंपोज किया है। गाना कल सुबह 11 बजे रिलीज होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर