Faridabad News: बैंडबाजा संचालक ने घरवालों के साथ मिलकर की थी दिहाड़ी मांगने आए युवक की हत्‍या, गिरफ्तार

Faridabad News: फरीदाबाद में ढोल बजाने वाले युवक की हत्‍या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। यह हत्‍या बैंडबाजा संचालक ने अपने परिवार के साथ की थी। पुलिस ने मुख्‍य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस हत्‍या में शामिल इसके परिजन अभी भी फरार हैं।

faridabad murder
हत्‍या करने वाला बैंडबाजा संचालक गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • दिहाड़ी मांगने गए युवक की पत्‍थर मार-मार की थी हत्‍या
  • हत्‍या के बाद शव को आगरा नहर की झाड़ियों में फेंक दिया था
  • मुख्‍य आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, परिजन फरार

Faridabad News: फरीदाबाद में खुशी के मौके पर ढोल बजाने के बदले 24 जुलाई को, की गई अर्जुन की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। यह हत्‍या बैंडबाजा संचालक ने अपने परिवार के साथ की थी। अपनी बकाया दिहाड़ी मांगने गए अर्जुन की बैंडबाजा संचालक और उसके परिजनों ने पत्‍थर से मार-मार कर हत्‍या कर दी और उसके बाद उसके शव को आगरा नहर के पास झाड़ियों में फैंक दिया। जांच के दौरान पुलिस ने बैंडबाजा संचालक को गिराफ्तार किया था, जिसने सख्‍त पूछताछ के दौरान हत्‍या की बात कबूल कर ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ अब इसके परिजनों की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी के सभी परिजन फरार हो चुके हैं।

बता दें कि, पुलिस को अर्जुन का शव आगरा नहर किनारे मिला था। इस मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा और डीसीपी क्राइम नरेन्द्र कादयान ने सभी क्राइम ब्रांच को तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद इस मामले की जांच करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 प्रभारी ब्रह्म प्रकाश की टीम ने शक होने पर बैंडबाजा संचालक को गिरफ्तार किया था।

नाले के पास परिजनों के साथ घेर कर पत्‍थरों से मारा

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि, इस घटना में गिरफ्तार किया गया मुख्य आरोपी बदलू शिव कॉलोनी, बल्लबगढ़ का रहने वाला है। आरोपी शादियों में बैंडबाजा बजाने का काम करता है और मृतक अर्जुन आरोपी के बैंडबाजा ग्रुप में साथ ढोल बचाने का कार्य करता था। पुलिस ने आरोपी को गुप्‍त सूचना के आधार पर सीही गांव तिगांव रोड़ से गिरफ्तार किया था, उस समय आरोपी भागने की फिराक में वहां पर पहुंचा था। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि, मृतक अर्जुन उसके पास दिहाड़ी के 300 रुपये लेने के लिए आया था। इस पैसे को लेकर उससे विवाद हो गया। उस समय लोगों ने मामला शांत करा दिया। लेकिन कुछ देर बाद वह अपने परिजनों के साथ फिर से अर्जुन के पास पहुंच गया और बातचीत के दौरान उसे एक नाले के पास ले जाकर घरवालों के साथ पत्‍थर से मार-मार कर हत्‍या कर दी। इसके बाद उसकी लाश आगरा कैनाल के पास झाड़ियों में लाश को फेंक दिया था।

अगली खबर