Faridabad Crime: बॉस्केट बॉल कोच ने फांसी लगाकर दी जान, अपनी पत्‍नी और उसकी दो दोस्‍त पर लगाया बड़ा आरोप

Faridabad Crime: फरीदाबाद में एक बॉस्‍केट बॉल कोच ने अपनी पत्नि और उसके दोस्‍तों की प्रताड़ना से परेशान होकर फांसी लगा ली। मृतक ने आत्‍महत्‍या करने से पहले अपनी पत्नि को फोन कर इसकी जानकारी भी दी, साथ ही सुसाइड नोट भी छोड़ा, जिसमें अपनी पत्नि व उसके दोस्‍तों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया।

basketball coach hanged
बॉस्‍केट बॉल कोच ने फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बॉस्‍केट बॉल कोच ने फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या
  • पत्नि और उसके दो दोस्‍तों पर लगाया परेशान करने का आरोप
  • पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर शुरू की जांच

Faridabad Crime: शहर के एक निजी स्कूल के बॉस्केट बॉल कोच ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। मृतक ने सेक्टर-86 स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें कोच ने अपनी पत्नी व उसके दो दोस्तों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। पुलिस जांच में पता चला है कि, आत्महत्या से पहले उन्होंने अपनी पत्‍नी को फोन करके भी इसकी सूचना दी थी। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही कोच की पत्नी व उसके दो दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में मृतक के भाई सेक्टर-56 निवासी विजय सिंह ने बताया कि उनके भाई अनुज शर्मा एक निजी स्कूल में बॉस्केट बॉल कोच थे। उन्‍होंने साल 2018 में गरिमा नाम की लड़की से शादी की थी। दोनों पहले सेक्टर-56 स्थित घर में ही परिवार के साथ रहते थे, करीब दो माह पहले वे ओमैक्स हाइट्स सोसायटी में किराए पर फ्लैट लेकर पत्नी के साथ रहने चले गए। इसके बाद मृतक की पत्‍नी गरिमा को उनके दो दोस्त करण और रिशिका उसे भड़काने लगे।  

पिछले एक माह से अलग रह रहे थे दोनों  

मृतक के भाई ने बताया कि रिशिका और करण ने गरिमा को उनके भाई के खिलाफ इतना भड़काया कि दोनों अलग हो गए। पिछले करीब एक माह से गरिता अपने मां-बाप के घर सेक्टर-14 में रह रही थी। विजय ने बताया कि इस दौरान किसी बात को लेकर उसके भाई के साथ करण और रिशिका ने मारपीट भी की थी। इस वजह से अनुज पिछले काफी समय से तनाव में चल रहा था। वहीं इस मामले की जांच कर रहे खेड़ी पुलिस थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुभाष ने बताया कि मृतक अनुज ने मरने से पहले अपनी पत्नी को फोन करके आत्महत्या की सूचना दी थी। जिसके बाद गरिमा ने भी सेक्टर-15ए पुलिस चौकी पर फोन किया था, लेकिन जब तक पुलिस टीम उनके फ्लैट तक पहुंच पाती, तब तक अनुज फंदे से लटक चुके थे। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया था। जिसमें मृतक ने अपनी पत्नी गरिमा, उसकी दोस्त रिशिका और करण पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

अगली खबर