Faridabad: हुड़दंग मचाने पर सीबीआई का इंस्पेक्टर गिरफ्तार, पुलिस का ट्वीट उतार गया डबल नशा

Faridabad News: फरीदाबाद के एक सोसायटी में शराब पीकर हुड़दंग मचाने वाला एक सीबीआई इंस्‍पेक्‍टर अपने दो बहनोईयों के साथ गिरफ्तार हुआ है। आरोपी ने सिक्‍योरिटी गार्ड के साथ मारपीट करने के अलावा पुलिस के साथ भी हाथापाई की। सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

CBI Inspector arrested
फरीदाबाद में हुड़दंग मचाने पर सीबीआई इंस्‍पेक्‍टर गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • शराब पीकर हुड़दंग मचाने के आरोप में सीबीआई इंस्‍पेक्‍टर गिरफ्तार
  • फरीदाबाद पुलिस का ट्वीट, उतर गया सीबीआई और शराब का डबल नशा
  • गेट पर शराब पीने से रोकने पर सिक्‍योरिटी गार्ड के साथ की मारपीट

फरीदाबाद में शराब पीकर एक सीबाईआई इंस्‍पेक्‍टर द्वारा हुड़दंग मचाने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार, आरोपी इंस्‍पेक्‍टर व उसके दो रिश्‍तेदारों ने शराब के नशे में सेक्टर-87 स्थित अपने बहनोई के घर पहुंच कर जमकर हुड़दंग मचाया। इस दौरान आरोपियों ने सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट करने के अलावा पुलिसकर्मियों से भी हाथापाई की। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची भूपानी थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी इंस्पेक्टर व उसके दो बहनोइयों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इनकी बहनों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है।

घटना के बाद फरीदाबाद पुलिस ने इस मामले को लेकर एक रोचक ट्वीट किया। अपने ट्वीट पेज पर पुलिस ने कहा कि, एक तो सीबीआई इंस्पेक्टर होने का नशा, साथ में शराब का नशा, नशा हो गया डबल। मुकदमा दर्ज, उतर गया सारा नशा। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि, इंस्‍पेक्‍टर ने अपने 2 जीजा और 2 बहन के साथ मिलकर एसआरएस रॉयल हिल्स सेक्टर-87 के सिक्योरिटी गार्ड के साथ की हाथापाई। साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम के साथ भी मारपीट की।

सिक्योरिटी गार्ड ने शराब पीने से रोका तो करने लगे मारपीट

पुलिस ने बताया कि, देर रात पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना मिली थी कि, सेक्टर-87 रॉयल हिल्स सोसायटी में तीन युवक और दो महिलाएं शराब पीकर हुड़दंग कर रहे हैं। रोकने पर सिक्योरिटी गार्ड के साथ भी मारपीट की। जिसके बाद ईआरवी इंचार्ज कृष्ण कुमार मौके पर पहुंचे। घटनास्‍थल पर तीन युवक और दो महिलाएं सिक्योरिटी गार्ड के साथ झगड़ा कर रहे थे। जिसके बाद पुलिस टीम ने आरोपितों को समझाने की कोशिश की, लेकिन आरोपियों ने पुलिसकर्मियों से ही हाथापाई शुरू कर दी।

आरोपी भेजे गए जेल

इसके बाद एसआई कृष्ण की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ भूपानी थाने में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस द्वारा आरोपितों की पहचान सेक्टर-87 रॉयल हिल्स निवासी धनंजय, सेक्टर-15 निवासी वीरेंद्र उर्फ विक्की और गांव अख्तियारपुर खुर्जा जिला बुलंदशहर यूपी निवासी आशीष के रूप में हुई। पूछताछ में आशीष ने बताया कि, वह सीबीआई में इंस्पेक्टर है और दिल्ली में तैनात है। पुलिस ने बताया कि, जांच में पता चला है कि, तीनों सोसायटी के गेट पर खड़े होकर शराब पी रहे थे। जब सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो वे सिक्योरिटी गार्ड से भिड़ गए। भूपानी थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि, आरोपितों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

अगली खबर