Faridabad Accident: सेना भर्ती के लिए दौड़ लगा रहे पांच युवकों को कार ने रौंदा, दो की मौके पर मौत, तीन गंभीर

Faridabad Accident: केएमपी मार्ग पर हिट एंड रन के हादसे में दो युवकों की जान चली गई। यहां के पेलक गांव के पांच युवक अल सुबह हाईवे पर दौड़ लगा रहे थे, तभी पीछे से आई यूपी नंबर की तेज रफ्तार कार ने पांचों को टक्‍कर मार दी। जिससे दो युवकों की मौत हो गई, वहीं तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर मारने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया।

Faridabad Accident
केएमपी पर हिट एंड रन केस में दो युवकों की मौत   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • दौड़ लगा रहे युवकों को यूपी नंबर की कार ने पीछे से मारी टक्‍कर
  • सभी युवक केएमपी पर दौड़ लगा लंबे समय से कर रहे थे सेना की तैयारी
  • हादसे के बाद कार चालक मौके से हुआ फरार, राहगीरों ने पहुंचाया अस्‍पताल

Faridabad Accident: फरीदाबाद में केएमपी मार्ग पर हिट एंड रन हादसे में सेना की तैयारी कर रहे दो युवकों की मौत हो गई। इस हाईवे पर पांच युवक अल सुबह दौड़ लगा रहे थे, तभी पीछे से आई यूपी नंबर की तेज रफ्तार कार ने पांचों को टक्‍कर मार दी। जिससे दो युवकों की मौत हो गई, वहीं तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका अस्‍पताल में इलाज किया जा रहा है। वहीं टक्कर मारने के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने एक मृतक के भाई की शिकायत के आधार पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हादसे की जानकारी देते हुए डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि केएमसी मार्ग से सटे गांव पेलक के रहने वाले तोताराम ने शिकायत दी है कि सुबह करीब पांच बजे उसका भाई लोकेश, इसी गांव के विवेक, सौरभ, सनी व हरीश केएमपी मार्ग पर दौड़ लगाने गए थे। ये सभी फौज में भर्ती की तैयारी कर रहे थे। ये सभी सड़क के साइड में दौड़ रहे थे, तभी पलवल की तरफ से आई तेज रफ्तार कार ने इन पांचों युवकों को पीछे से टक्‍कर मार दी।

राहगीरों ने पहुंचाया अस्‍पताल

डीएसपी यशपाल खटाना ने बताया कि इस हादसे के बाद आरोपी चालक कार सहित भाग गया। वहीं इन पांचों घायल युवकों को वहां से गुजर रहे अनन्‍य राहगीरों ने उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों ने लोकेश व विवेक को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल हुए सौरभ, सनी व हरीश को वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दूसरे अस्पताल भेज दिया गया। इस हादसे के बाद से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। मृतक लोकेश के भाई तोताराम ने बताया कि ये सभी युवक लंबे समय से केएमपी पार्क तक दौड़ लगा रहे थे। इनके जैसे कई अन्‍य गांवों के युवक भी यहां दौड़ लगाते हैं। लेकिन मेहनत करते इन युवकों के सपने तेज रफ्तार और चालक की लापरवाही ने कुचल दिए।

अगली खबर