Faridabad Crime News: महिला रोकर मांगती थी गाड़ीवालों से मदद, साथी बदमाश देते थे लूट को अंजाम

Faridabad News: फरीदाबाद में एक कार सवार को बंधक बनाकर कार व नगदी लूटने वाले चार लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसमें एक महिला भी शामिल है। इन आरोपियों ने बीते 15 जुलाई को युवक को पहले बंधक बनाया फिर मध्य प्रदेश ले गए जहां इन्होंने बंधक के साथ लूट की वारदात को अंजाम देकर जंगल में बांधकर फेंक दिया।

robbery gang arrested
बंधक बनाकर लूट करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • महिला लिफ्ट मांग कर बैठी कार में, साथी बदमाशों ने दिया लूट को अंजाम
  • गन प्‍वाइंट पर युवक को बंधक बनाकर दिया लूट को अंजाम
  • आरोपियों से पूछताछ में कई अन्‍य वारदातों का हो सकता है खुलासा

Faridabad News: हरियाणा की गुरुग्राम पुलिस ने लूट के एक बड़ी वारदात को सुलझाने का दावा किया है। मामला 15 जुलाई का है। इस वारदात में एक महिला समेत तीन लोग और शामिल थे। इन बदमाशों ने 15 जुलाई को बाटा मोड़ के पास हथियार के बल पर एक कार सवार को बंधक बनाकर उसकी कार व नगदी लूट की वारदात को अंजाम दिया था। क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ इनके पास से लूटी गई कार भी बरामद की है।

पुलिस ने आरोपियों की पहचान यूपी जिला अलीगढ़ के गांव सिकंदरपुर के रहने वाले दीपक और गुरविंदर कौर, जिला मैनपुरी के गांव पीरपुर के रहने वाले राजकुमार और जिला कासगंज के गांव नागर कंजनपुर के रहने वाले विष्णु के तौर पर की है। वारदात की जानकारी देते हुए क्राइम ब्रांच प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि 15 जुलाई को सेक्टर-58 में रहने वाले सुनील कुमार प्याली चौक पर कार में बैठकर अपने दोस्त का इंतजार कर रहे थे। तभी वहां पर एक महिला पहुंची।

हाथ पैर बांधकर ले गए मध्‍यप्रदेश

महिला ने रोते-रोते बताया कि उसके रिश्तेदार का पास में ही एक्सीडेंट हो गया है। मदद की गुहार लगाते हुए महिला ने कहा कि पीड़ित सुनील उसे हाईवे तक छोड़ दें। सुनील ने महिला को जैसे ही कार का दरवाजा खोलकर बैठने के लिए कहा तभी महिला के साथ तीन और युवक कार के अंदर जबरदस्ती घुस आए। महिला ने सुनील को बताया कि यह लोग उसी के साथ हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बाटा मोड़ के पास पहुंचने पर आरोपियों ने सुनील पर पिस्टल तान दी। धमकी देकर कार रुकवा ली और उसके हाथ.पैर बांधकर कार में सीट के नीचे डाल दिया। इसके बाद सभी आरोपी उसे मध्यप्रदेश लेकर गए। यहां पर आरोपियों ने सुनील के साथ मारपीट कर उसकी कार, रुपये व मोबाइल लूटकर उसे जंगल में फेंक दिया और फरार हो गए। इस मामले की जांच में जुटी क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 ने मिली गुप्त सूचना के आधार पर सभी आरोपियों को यूपी से गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारियां पुलिस ने उनके घर से की हैं। पुलिस अधिकारियों के अनुसार इन आरोपियों से पूछताछ के बाद कई और वारदातों पर से पर्दा हटने की बात भी कही जा रही है।

अगली खबर