Faridabad Crime News: दीवार में सिर मार राजमिस्त्री की कर दी गई हत्या, शव को झाड़ी में फेंक आरोपी फरार

Faridabad News: फ्रेंड्स कॉलोनी में एक राजमिस्त्री की दीवार में सिर मारकर हत्या कर दी गई। मृतक युवक मूलरूप से यूपी का रहने वाला है और यहां पर राजमिस्‍त्री का कार्य करता था। शव की जांच में सिर के पीछे भारी चीज से टकराने के निशान मिले, जिससे आशंका जताई जा रही है कि मृतक का सिर दीवार में जबरन टकराकर हत्‍या की गई। पुलिस ने पूछताछ के लिए मृतक के दो दोस्‍तों को हिरासत में लिया है।

murder a mason
दीवार से सिर मारकर राजमिस्‍त्री की हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मृतक के सिर में मिले दीवार से टकराने के निशान
  • पुलिस ने पूछताछ के लिए दो दोस्‍तों को लिया हिरासत में
  • मृतक शराब का था आदी, किसी से झगड़े का भी शक

Faridabad News: फरीदाबाद के फ्रेंड्स कॉलोनी में एक राजमिस्त्री की दीवार में सिर मारकर हत्या कर दी गई। लोगों ने मृतक का शव फ्रेंड्स कॉलोनी की सड़क किनारे झाड़ियों में पड़ा देखा, जिसके बाद तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने जब शव की जांच की तो सिर में पीछे भारी चीज से टकराने के निशान मिले, जिससे आशंका जताई जा रही है कि मृतक का सिर दीवार में जबरन टकराकर हत्‍या की गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस ने मृतक की पहचान मूलरूप से उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जिला निवासी 25 वर्षीय हरेन्द्र के रूप में की है। यह फ्रेंड्स कॉलोनी में अपने करीब पांच-छह दोस्तों के साथ किराए पर रह रहा था। मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस ने मृतक के दो दोस्‍तों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस के अनुसार जल्‍द ही इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

परिजनों ने जताया दोस्‍तों पर हत्‍या का शक

मृतक के चाचा जिया लाल ने पुलिस को बताया कि, उसका भतीजा हरेन्द्र लंबे समय से  फ्रेंड्स कॉलोनी में रहता था। वो यहां पर राजमिस्त्री के साथ पीओपी आदि का काम करता था। मृतक शादीशुदा था और तीन बच्चे भी हैं। पत्नी सभी बच्‍चों के साथ गांव में ही रहती है। जियालाल के हरेन्द्र के दोस्‍तों पर ही हत्‍या का शक जताया है। वहीं जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर सूरज सिंह ने बताया कि, अभी तक के जांच में पता चला है कि, मृतक हरेन्द्र शराब पीने का आदी था। इसलिए हो सकता है कि नशे में किसी से विवाद हो गया हो। जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है कि उसकी दीवार में सिर मारकर किसी ने हत्या की है या फिर नशे में उसने दीवार में खुद सिर मार ली। पुलिस विभिन्न पहलूओं से इस मामले की जांच कर रही है।

अगली खबर