Faridabad में दरिंदगी! पैसे न दिए तो पति ने उखाड़ डाले पत्‍नी के नाखून, चीखती-तड़पती रही पर न खाया तरस

Faridabad News: फरीदाबाद में दरिंदगी का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। नशे के लिए पैसे न देने पर नशेड़ी पति ने अपने पत्‍नी को रस्‍सी से बांध कर उसके पैर से एक-एक कर सात नाखून उखाड़ दिए। महिला की चीख पुकार सुनकर जब पड़ोसी वहां पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया।

Faridabad crime
पैसे न देने पर पति ने उखाड़े पत्‍नी के पैर के नाखून   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आरोपी पति नशे के लिए मांग रहा था पत्‍नी से पैसे
  • पैसे न देने पर रस्‍सी से बांध कर पीटा फिर की दरिंदगी
  • पड़ोसियों के आने के बाद आरोपी हुआ वहां से फरार

Faridabad News: फरीदाबाद में एक पति की पत्‍नी के साथ दिल दहला देने वाली दरिंदगी का मामला सामने आया है। पति नशा करके घर आया और फिर से शराब पीने के लिए पत्‍नी से पैसे मांगने लगा। इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। महिला ने जब पैस देने से साफ इनकार कर दिया तो आरोपी ने पत्‍नी के साथ मारपीट कर उसे रस्‍सी से बांध दिया और फिर एक-एक कर प्लास से पत्नी के पैरों के नाखून उखाड़ने शुरू कर दिए। पत्‍नी दर्द में चीखती-तड़पती रही, लेकिन आरोपी को रहम नहीं आई। चीख पुकार सुनकर जब पड़ोसी वहां पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया। महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित महिला की मां एसी नगर निवासी बिमला देवी ने बताया कि, उन्‍होंने 13 साल पहले अपनी बेटी की शादी धीरज नगर निवासी राजेश के साथ की थी। पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि राजेश व उसके परिजनों शादी के दो साल बाद ही दहेज को लेकर मारपीट शुरू कर दी थी। बेटी ने कई बार मायके से पैसे लाकर पति को दिए भी, लेकिन इसके बाद भी मारपीट की जाती रही। रविवार को उसने बेटी के पैर के सात नाखून प्‍लास से खींच कर उखाड़ दिए।

पत्‍नी की चीख पर भी आरोपी को नहीं आया रहम

पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि उसका पति राजेश नशे का आदी है। वह आए दिन उससे मायके से पैसे लाने को कहता। रविवार को भी उसने पैसे देने को कहा। इससे इनकार करने पर राजेश भड़क गया और मारपीट शुरू कर दी। पीड़िता ने बताया कि उसे रस्‍सी से बांधने के बाद आरोपी पति प्‍लास ले आया और से उसके पैरों के नाखून उखाड़ने शुरू कर दिए। पीड़िता ने आगे बताया कि मैं उससे रहम की भीख मांगती रही, लेकिन उसने मेरी एक न सुनी। वहीं दर्द में पीड़िता की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जब मौके पर पहुंचे तो आरोपी वहां से भाग खड़ा हुआ। थाना पल्ला प्रभारी इंस्पेक्टर योगेश ने बताया कि पीड़िता का अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी फरार है, जल्‍द ही उसे दबोच लिया जाएगा।

अगली खबर