Faridabad: सांड के विवाद में पड़ोसियों ने बरपाया कहर, महिला समेत चार को लाठी डंडों से पीटा, बुजुर्ग की मौत

Faridabad News: फरीदाबाद में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। एक सांड को भगाने से शुरू हुए विवाद में पड़ोसियों ने एक बुजुर्ग महिला और उसके तीन बेटों को जमकर पीटा। लाठी डंडों से हुए इस हमले में महिला की मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल तीनों भाइयों का इलाज चल रहा है।

Faridabad crime
पड़ोसियों ने लाठी डंडों से पीट कर दी बुजुर्ग महिला की हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सांड भगाते समय चला गया था पड़ोसी के घर
  • पड़ोंसियों के पूरे परिवार ने बोला एक साथ हमला
  • घटना के बाद से आरोपी फरार, गांव में पुलिस तैनात

Faridabad News: बल्लभगढ़ के छायंसा गांव में सांड भगाने को लेकर हुए विवाद में पड़ोंसियों ने एक परिवार पर लाठी-डंडे के साथ हमला बोल दिया। आरोपियों ने एक ही परिवार की बुजुर्ग महिला और उसके तीन बेटों को जमकर पीटा। इसमें चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल तीनों बेटों का अभी भी इलाज चल रहा है। इस घटना के संबंध में पीड़ित परिवार की तरफ से थाना छायंसा पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है।

पुलिस को दी शिकायत में घायल युवक जसवंत ने बताया कि, उनकी मां शनिवार को रास्ते से जा रहे एक सांड को भगा रही थी। इस दौरान वह सांड भागकर पड़ोसी गुरनाम के घर के पास चला गया। इस पर गुरनाम की पत्नी ने गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। इस पर मां ने भी विरोध में गाली-गलौज की। जसवंत ने बताया कि, झगड़े की आवाज सुनकर मैं और मेरा भाई बग्‍गा व खजान भी मां बीरोबाई के पास पहुंचे और झगड़ा शांत करा वापस आ रहे थे, तभी पीछे से गुरनाम व उसके परिवार ने लाठी-डंडे से हमला बोल दिया।

आरोपियों ने तब तक पीटा, जब तक तीनों भाई गिर नहीं गए

पीड़ित युवक ने बताया कि वे सभी भाई अपनी मां के बचाव की कोशिश करते रहे, लेकिन आरोपी तब तक लाठी-डंडा बरसाते रहे, जब तक सभी लोग गंभीर रूप से घायल होकर गिर नहीं गए। घटना के बाद चारों को उपचार के लिए बल्लभगढ़ सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर इलाज के दौरान रविवार को मां बीरोबाई (75) को डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं तीनों भाइयों का इलाज चल रहा है। थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि, घटना के बाद गांव में पुलिस बल को तैनात किया गया है। सभी आरोपी अभी फरार है। मामले की जांच के साथ आरोपियों की तलाश की जा रही है।

अगली खबर