Faridabad Electricity Sub Station: ग्रेटर फरीदाबाद में गर्मियों से पहले शुरू होगा नया बिजली सब स्टेशन

Faridabad Electricity Sub Station: ग्रेटर फरीदाबाद के लोगों के लिए अच्छी खबर है। गर्मियों के मौसम की पूरी तरह शुरुआत होने से पहले ही सेक्टर 37 में बन रहा बिजली सब स्टेशन शुरू हो जाएगा। इससे इलाके के लोगों को काफी राहत पहुंचेगी और बिजली की समस्या दूर होगी। 

Faridabad Electricity Sub Station
ग्रेटर फरीदाबाद को जल्द मिलेगा एक और बिजली सब स्टेशन 
मुख्य बातें
  • ग्रेटर फरीदाबाद को जल्द मिलेगा एक और बिजली सब स्टेशन
  • विधायक राजेश नागर ने बिजली सब स्टेशन निर्माण कार्य का दौरा किया 
  • गर्मियों से पहले ही दूर होगी ग्रेटर फरीदाबाद की बिजली संबंधित परेशानी

Faridabad Electricity Sub Station: गर्मियों के मौसम से पहले ही ग्रेटर फरीदाबाद में बिजली कटौती की समस्या के हल होने की पूरी उम्मीद है। सेक्टर 37 में बन रहे बिजली के सब स्टेशन का कार्य तेजी के साथ चल रहा है। स्थानीय भाजपा विधायक राजेश नागर ने निर्माण कार्य देखने को बुधवार को दौरा भी किया और संबंधित अधिकारियों से काम में तेजी लाने के लिए कहा है। अधिकारियों ने बीजेपी विधायक को आश्वासन दिया कि अप्रैल माह तक सब स्टेशन का निर्माण पूरा हो जाएगा जिसके बाद इलाके के लोगों को राहत पहुंचेगी।

दरअसल बुधवार को तिगांव विधानसभा से बीजेपी विधायक राजेश नागर फरीदाबाद के सेक्टर 37 में करोड़ों की लागत से बन रहे बिजली के सब स्टेशन के कार्य का दौरा करने पहुंचे थे।  इस मौके पर विधायक राजेश नागर के साथ बिजली विभाग के आला अधिकारी और ठेकेदार भी मौजूद रहे। विधायक राजेश नागर सभी अधिकारियों और ठेकेदारों को कार्यों में तेजी लाने और आने वाली गर्मियों से पहले ही इस सब स्टेशन का कार्य पूर्ण करने का दबाव डाला।

ग्रेटर फरीदाबाद में बिजली की समस्या होगी खत्म

भाजपा विधायक राजेश नागर के दबाव के बाद अधिकारियों और ठेकेदारों ने इस सब स्टेशन के कार्य को अप्रैल महीने तक पूरा करने की बात कही। अधिकारियों ने बताया कि अप्रैल माह तक इस सब स्टेशन का कार्य पूरा कर इसे पूरी तरह चालू कर दिया जाएगा।  वहीं विधायक राजेश नागर ने इस संबंध में बताया कि इस सब स्टेशन के चालू हो जाने के बाद ग्रेटर फरीदाबाद के कई इलाकों की बिजली की समस्याएं पूरी तरह खत्म हो जाएंगी। बता दें कि तिगांव विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों के निरीक्षण का दौर लगातार जारी है।

विधायक राजेश नागर ने एक के बाद एक क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों का जायजा ले रहे हैं। इसी कड़ी में वे सब स्टेशन के कार्य का जायजा लेने पहुंचे थे। इस बिजली स्टेशन के शुरू होने से ज्यादातर लाभ ग्रेटर फरीदाबाद यानी कि नहर पार के एरिया को होने जा रहा है।

अगली खबर