Faridabad News: कारोबारी से बदमाशों ने मांगी रंगदारी, मना करने पर सरेआम बोला हमला, अधमरा कर लूट ले गए हजारों

Faridabad News: फरीदाबाद के प्रेम नगर में बदमाशों ने एक पानी कारोबारी पर सरेआम हमला बोल अधमरा कर दिया। आरोपियों ने कारोबारी से इलाके में पानी सप्‍लाई करने के बदले 10 हजार रुपये मंथली मांगे थे। कारोबारी ने जब इंकार कर दिया तो पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

Faridabad crime
फरीदाबाद में रंगदारी न देने पर कारोबारी से मारपीट   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • प्रेम नगर में बीते शाम बदमाशों ने किया था हमला
  • बदमाशों ने कारोबारी के साथ कर्मचारी को भी पीटा
  • चार नामजद व कई अज्ञात के खिलाफ मामला हुआ दर्ज

Faridabad News: फरीदाबाद में एक कारोबारी से रंगदारी मांगने और मना करने पर पीट-पीटकर अधमरा करने का बड़ा मामला सामने आया है। यह पूरा मामला जिले के सीही गांव का है। यहां के रहने वाले पानी कारोबारी कपिल पर कुछ बदमाशों ने हमला बोलकर जमकर पीटा। इसके बाद जेब में मौजूद दस हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। साथ ही बदमाश धमकी दे गए कि अगर रंगदारी नहीं दी तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। घटना के बाद पीड़ित को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज चल रहा है। पीड़ित कारोबारी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, हालांकि अभी तक कोई आरोपी पकड़ में नहीं आया है।

पीड़ित कारोबारी कपिल ने पुलिस को बताया कि, वह गांव में ही पानी का प्लांट चलाता है और शहर के कई इलाकों में पानी का सप्‍लाई होती है। कारोबारी ने बताया कि बीते शाम को उसका एक कर्मचारी विनोद पानी की गाड़ी लेकर प्रेम नगर में पानी सप्लाई करने गया था। शाम को करीब आठ बजे जब वह पानी की सप्लाई कर वापस लौट रहा था, तभी रास्‍ते में अजय, बण्टी, सन्नी व कमल नामक युवकों ने विनोद को रोक लिया और बोले की यह इलाका हमारा है। अगर यहां पर पानी बेचना है तो मंथली देना पड़ेगा। जिसके बाद विनोद ने इसकी जानकारी कपिल को दी।

बदमाशा मांग रहे थे हर माह 10 हजार रुपए

कपलि ने बताया कि वहां पहुंचते ही अजय धमकाने लगा ओर बोला की यहां काम करना है तो हर माह 10 हजार रुपये देने होगे। कपिल ने बताया कि उसने मंथली देने से मना कर दिया तो वहां से जाने लगा तो आरोपियों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद फोन कर आरोपी ने कई बदमाश बुला लिए। कारोबारी ने पुलिस को बताया कि सभी बदमाशों ने उसे और उसके कर्मचारी विनोद को घेर कर पीटने लगे। इसी दौरान अजय ने चाकू से शिकायकर्ता की गर्दन पर वार किया। बाकी ने गाड़ी ड्राइवर विनोद पर लाठी डंडों से हमला करते रहे। इसके बाद आरोपियों ने पीड़ित की जेब में रखे हुए 10,000 रुपये लूट लिए। इस दौरान जब वहां से लोगों की भीड़ जमा होने लगी तो सभी आरोपी धमकी देकर फरार हो गए। सेक्टर आठ पुलिस ने चार नामजद व कई अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

अगली खबर