Faridabad News: दर्दनाक हादसा: खड़े ट्रक से टकराई लग्‍जरी कार, एक कारोबारी की मौत व दूसरा गंभीर

Faridabad News: फरीदाबाद के सेक्टर-12 और 15 की डिवाइडिंग रोड पर एक कंपनी के सामने एक कार खड़े ट्रक के अंदर जा घुसी, जिससे एक कपड़ा कारोबारी की मौत हो गई, वहीं उसका दोस्‍त गंभीर रूप से जख्‍मी है। आरोप है कि, ट्रक को गलत तरीके से सड़क पर ही खड़ा कर दिया गया था, जिसके कारण यह हादसा हुआ।

horrific road accident
ट्रक और कार की टक्‍कर में कारोबारी की मौत   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मृतक कारोबारी दोस्‍त के साथ वर्ल्‍ड स्ट्रीट से लौट रहा था
  • सेक्टर-12 और 15 की डिवाइडिंग रोड पर एक खड़े ट्रक के अंदर जा घुसी कार
  • मृतक के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक पर मामला दर्ज

Faridabad News: फरीदाबाद में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। देर रात एक लग्‍जरी कार खड़े ट्रक से जा टकराई, जिससे जहां कार सवार एक कारोबारी युवक की मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। यह हादसा सेक्टर-12 और 15 की डिवाइडिंग रोड पर एक कंपनी के सामने हुआ। पुलिस ने मृतक युवक के चाचा की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि ट्रक बीच सड़क में गलत तरीके से खड़ा था और कार सीधे उसके अंदर जा घुसी।

पुलिस ने मृतक की पहचान सेक्टर-10 एचडी कॉलोनी के रहने वाले इकनूर के तौर पर की है। मृतक के पिता देवेंद्र सिंह वस्त्र के बड़े कारोबारी हैं। इकनूर भी पढ़ाई के बाद इस कारोबार से जुड़ गया था। मृतक के चाचा डॉ हरप्रीत सिंह ने पुलिस को बताया कि, उनका भतीजा इकनूर रविवार रात में एनआईटी-1 के अपने दोस्‍त के साथ कार में सवार होकर ग्रेटर फरीदाबाद वर्ल्‍ड स्ट्रीट गया था। रविवार देर रात दोनों वहां से वापस लौट रहे थे।

ट्रक से टक्‍कर के बाद दोनों कार के अंदर ही फंस गए

पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार सेक्टर-12 और 15 की डिवाइडिंग रोड पर एक कंपनी के पास सड़क पर एक ट्रक गलत तरीके से खड़ा किया गया था। वहां पर अंधेरा होने के कारण उन्हें ट्रक दिखाई नहीं दिया और कार सीधे ट्रक के अंदर जा घुसी। घटना के बाद इकनूर और निखिल कार के अंदर ही फंस गए। आसपास से गुजर रहे लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को कार से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाक के दौरान डाक्टरों ने इकनूर को सोमवार तड़के मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल निखिल का इलाज अभी चल रहा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है।

अगली खबर