Faridabad News: मोबाइल टावर बना जान का दुश्मन, दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, ये है पूरा मामला

Faridabd News: मोबाइल टावर लगाने के मामले को लेकर गुरुवार को दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। घटना फतेहपुर बिल्लौच गांव की है। जहां पर खूनी संघर्ष में कथित तौर पर फायरिंग समेत लाठी-डंडे चलने की जानकारी आई है।

Faridabd News
मोबाइल टावर को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मोबाइल टावर लगाने के मामले को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट
  • खूनी संघर्ष की घटना फतेहपुर बिल्लौच गांव की है
  • मारपीट में आधा दर्जन से अधिक ग्रामीण व महिलाएं घायल हो गए

Faridabd News: फरीदाबाद में एक मोबाइल टावर ग्रामीणों के लिए मुसीबत बन गया है। मोबाइल टावर लगाने के मामले को लेकर गुरुवार को दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। घटना फतेहपुर बिल्लौच गांव की है। जहां पर खूनी संघर्ष में कथित तौर पर फायरिंग समेत लाठी-डंडे चलने की जानकारी आई है। मारपीट में आधा दर्जन से अधिक ग्रामीण घायल हो गए हैं। जिसमें कई महिलाएं भी शामिल हैं।

झगड़े की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पूछताछ कर जानकारी जुटाई। पुलिस के मुताबिक फतेहपुर बिल्लौच गांव में मोबाइल टावर लगाने को लेकर विवाद है। गांव के लक्ष्मी नारायण खुद की जमीन पर मोबाइल टावर लगवाना चाहते हैं। मगर इलाके के लोग इसका विरोध कर रहे हैं। इस वजह से हुए झगड़े में कई महिलाओं सहित आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं। जिनमें से एक की स्थिति नाजुक बनीं हुई है।   

कथित तौर पर हवाई फायर किए

पुलिस के मुताबिक मौके पर ग्रामीणों से पूछताछ में ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि, गांव के लक्ष्मी नारायण ने बाहर से बदमाशों को गांव में बुलवाकर ग्रामीणों पर हमला करवाया है। पुलिस के मुताबिक झगड़े में रोहताश, रेखा, प्रकाश, देवकी, भगवती व दलीप सहित कई ग्रामीण घायल हो गए। घायलों को बल्लभगढ़ के सरकारी हॉस्पिटल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने बताया कि ग्रामीण दिलीप की स्थिति गंभीर है, जिसके चलते चिकित्सकों ने उसे अन्यत्र रेफर किया है। पुलिस के मुताबिक मोबाइल टावर लगाने को लेकर आरोपी लक्ष्मी नारायण व गांव वालों के बीच गत 6 माह से तनातनी चल रही है। इधर, आक्रोशित गांव के लोगों ने कथित तौर पर आरोप लगाया कि, मोबाइल टावर लगाने के विवाद को लेकर कई बार पुलिस को भी शिकायत की। मगर इसका कोई हल नहीं निकला। जिसके चलते आरोपी के हौसले बुलंद हो गए। वहीं गांव के लोगों ने कथित तौर पर झगड़े में हवाई फायर करने की बात कही। 

अगली खबर