फरीदाबाद क्राइम ब्रांच का बड़ा एक्शन, 15 साल से फरार इनामी बदमाश अब यूं हुआ गिरफ्तार

Faridabad News: फरीदाबाद पुलिस ने 15 साल से फरार चल रहे एक मोस्ट वांटेड ईनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। आरोपी पर पुलिस की तरफ से 5000 रुपये का इनाम भी रखा गया था। एसबीआई बैंक के साथ फ्रॉड के केस में आरोपी यदाराम से पूछताछ कर पुलिस ने जेल भेज दिया है।

absconding accused arrested
15 साल से फरार आरोपी गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • 15 साल से फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • आरोपी पर पुलिस ने रखा था 5000 रुपये का इनाम
  • आरोपी ने किया था एसबीआई बैंक के साथ फ्रॉड

Faridabad Crime: फरीदाबाद पुलिस ने एक ऐसे मोस्टवांटेड ईनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है, जिस पर पुलिस की तरफ से 5000 रुपये का इनाम रखा गया था। यह आरोपी पिछले 15 साल से फरार चल रहा था। इसे क्राइम ब्रांच सैक्टर 17 पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ कर केस से संबंधित कई जानकारियां भी जुटाई हैं।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि जिले में अपराध पर रोकथाम के लिए डीसीपी क्राइम ने सख्त आदेश दे रखे हैं। जिसके बाद से पुलिस ने शहर के अंदर जांच अभियान तेज कर दिया है। अपराध पर रोक लगाने के लिए डीसीपी क्राइम ने क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 प्रभारी को भी दिशा निर्देश दिए। जिसके बाद क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर अशोक कुमार की टीम ने बीते 15 साल से फरार चल रहे एक बदमाश को गिरफ्तार किया।

आरोपी ने किया था बैंक से फ्रॉड

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी यादराम फरीदाबाद के गांव गोच्छी का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच को आरोपी के बारे में गुप्‍त सूचना मिली थी। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए टीम ने आरोपी को नोएडा उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार किया। पुलिस प्रवक्‍ता ने बताया कि वर्ष 2001 में आरोपी व उसके साथियों ने मिलकर एसबीआई बैंक की एक शाखा से गलत तरीके से लोन ले लिया था। जिसके बाद बैंक के मैनेजर ने उनके खिलाफ थाना शहर वल्लभगढ़ में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में शामिल अन्‍य सभी आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। वहीं इस केस का मुख्‍य आरोपी यादराम तभी से फरार चल रहा था। 

बीते एक माह में पकड़े एक दर्जन फरार आरोपी

पुलिस ने बताया कि आरोपी को पूछताछ के बाद इस केस से संबंधित कई अहम जानकारियां जुटाई गई हैं। पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस प्रवक्‍ता ने बताया कि पिछले एक माह के दौरान जिला पुलिस ने करीब एक दर्जन फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

अगली खबर