Faridabad Student Suicide: गर्लफ्रेंड से हुआ विवाद, तो केरल के छात्र ने पंखे से लटककर दी जान, हुआ अहम खुलासा

Faridabad Student Suicide: फरीदाबाद के फैज्जुपुर खादर में स्थित एक संस्थान के छात्रावास में छात्र के सुसाइड करने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। मृतक का किसी युवती से प्रेम संबंध था और उसका अपनी प्रेमिका के साथ कोई विवाद हो गया, जिसकी वजह से छात्र ने सुसाइड कर लिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

student hanged
गर्लफ्रेंड से विवाद के बाद छात्र ने फंदा लगाकर दी जान   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • केरल के रहने वाले छात्र ने बीते रविवार को किया था सुसाइड
  • छात्र ने छात्रावास के कमरे में पंखे से लटक कर दी थी जान
  • जांच के दौरान पुलिस को मृतक के मोबाइल से मिली अहम जानकारी

Faridabad Student Suicide: फरीदाबाद के गांव फैज्जुपुर खादर में स्थित संस्थान के छात्रावास में केरल के एक छात्र द्वारा फंदा लगाकर सुसाइड करने के मामले में अहम खुलासा हुआ है। पुलिस जांच में पता चला है कि छात्र ने सुसाइड से ठीक पहले अपनी प्रेमिका से फोन पर बात की थी। बातचीत के दौरान छात्र ने उससे किसी समस्या का जिक्र किया तो दोनों में विवाद हो गया। इसके बाद छात्र ने अपनी प्रेमिका को बताया कि वह सुसाइड करने जा रहा है, लेकिन इसके बाद भी प्रेमिका ने बेरुखी दिखाई तो छात्र ने सुसाइड कर लिया। प्रेमिका ने उसे आत्महत्या करने से रोकने की बजाय मृतक के दोस्त से फोन पर देखने के लिए कहा था।

बता दें कि छांयसा थाना क्षेत्र के गांव फैज्जुपुर खादर में ईसाई मिशनरी द्वारा चलाए जा रहे स्कूल व कॉलेज में बच्चों के लिए छात्रावास भी है। इसी संस्‍थान में केरल का रहने वाले 22 वर्षीय पी.अभिनय भी स्नातक की पढ़ाई कर रहे थे। बीते रविवार को पी. अभिनव ने छात्रावास के अपने कमरे में पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी थी। इस घटना के बाद से छांयसा थाना पुलिस सुसाइड के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

मृतक के मोबाइल से मिली युवती के साथ चैट डिटेल

थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि सुसाइड के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने अपने स्तर पर मृतक के दोस्तों से पूछताछ की है। जांच में पता चला कि मृतक का किसी युवती के साथ प्रेम संबंध था। युवती और मृतक के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस अब विवाद की तह तक जाने की कोशिश कर रही है। पुलिस को मृतक के मोबाइल से युवती की चैट की डिटेल मिली है। जिसके आधार पर पुलिस को इस प्रेम संबंध के बारे में जानकारी मिली। अभी तक मृतक के बारे में किसी ने भी लिखित में कोई शिकायत नहीं दी है।

अगली खबर