Faridabad News: फरीदाबाद में बदलापुर: ट्रैक्टर से कुचलकर दो किशोरों की कर डाली हत्‍या, मां-बेटे पर मामला दर्ज

Faridabad News: पलवल के गांव गहलब में पड़ोसियों के विवाद ने दो किशोरों की जान ले ली। कुछ दिन पहले हुए झगड़े का बदला लेने के लिए एक युवक ने दो किशोरों पर र्टैक्‍टर चढ़ा दिया। जिससे एक किशोर की मौक पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरे ने इलाज के दौरान दम तोड़ा।

neighbor killed
ट्रैक्‍टर से रौंद कर दो किशोरों कर हत्‍या   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कुछ दिन पहले एक मृतक और आरोपी के बीच हुआ था झगड़ा
  • दोनों किशोर सड़क किनारे एक दुकान पर बैठे कर रहे थे बातें
  • वारदात के बाद आरोपियों का पूरा परिवार हुआ घर बंद कर फरार

Faridabad News: पलवल के गांव गहलब में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर दो पड़ोसियों के विवाद ने दो किशोरों की जान ले ली। एक पड़ोसी ने ट्रैक्‍टर से कुचलकर दूसरे पड़ोसी के दो बच्‍चों की जान ले ली। एक मृतक किशोर के पिता की तहरीर के आधार पर बहीन थाना पुलिस ने इस मामले में ट्रैक्टर चालक बेटे और उसकी मां को हत्‍यरोपी बनाया है। घटना के बाद से ही दोनों फरार हैं। इस घटना के बाद से गांव में दहशत फैली हुई है।

थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि, पीड़ित गहलब गांव निवासी देवेंद्र कुमार के 14 वर्षीय पुत्र मनीष के साथ गांव के ही एक गजेंद्र के साथ दो महीने पहले गाली-गलौज व मारपीट की थी। यह बात मनीष ने अपने पिता देवेंद्र को बताई। देवेंद्र ने जब इसकी शिकायत गजेंद्र के पिता नरवीर व मां महेंद्री से की तो वे उल्टा गाली-गलौज करने लगे। हालांकि उस समय विवाद थम गया था, लेकिन कुछ दिन पहले गजेंद्र ने फिर से मनीष के साथ मारपीट की तो मनीष भी पत्‍थर मार कर भाग गया। इसके बाद से गजेंद्र मनीष की तलाश कर रहा था।

मनीष दिखा सड़क किनारे बैठा तो ट्रैक्टर को बैक गियर डाल चढ़ा दिया     

देवेंद्र कुमार ने पुलिस को बताया कि, शाम के समय मनीष गांव के ही एक दूसरे किशोर 16 वर्षीय आकाश के साथ एक दुकान पर बैठा हुआ था। तभी वहां से गजेंद्र ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर गुजरा, उसने मनीष को सड़क किनारे बैठा देखकर ट्रैक्‍टर को बैक गियर में डालकर मनीष और आकाश पर चढ़ा दिया। इससे जहां मनीष की मौके पर मौत हो गई, वहीं आकाश को दिल्‍ली के एक अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान गुरुवार को आकाश की भी मौत हो गई। मृतक आकाश मूलरूप से मीतरोल गांव का रहने वाला था और यहां वो अपनी बुआ के पास रहता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। वहीं आरोपियों का पूरा परिवार घर बंद कर फरार हो चुका है।

अगली खबर