Faridabad: 10 साल के बेटे की गला घोंट नशे में कर डाली हत्या पिता ने हत्या, गिरफ्तार

Faridabad News: फरीदाबाद में अपने ही 10 साल के बेटे की गला घोंट कर हत्‍या करने वाले आरोपित पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उस दिन वह शराब के नशे में धुत था। जिसकी वजह से यह हत्‍या हो गई।

Faridabad news
बेटे की गला दबा हत्‍या करने वाला पिता गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • 16 अगस्त की सुबह कर दी थी अपने बेटे की हत्‍या
  • घटना को अंजाम देने के बाद छुपा हुआ था पलवल में
  • किराये पर कमरा लेने आया तो लोगों ने बुला ली पुलिस

Faridabad News: फरीदाबाद के भगत सिंह कालोनी में अपने ही 10 साल के बेटे की निर्मम हत्या करने वाले आरोपित पिता निखिल को पुलिस ने दबोच लिया है। हत्‍या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार चल रहा था। वह फरीदाबाद लौटा था, जिसकी जानकारी मिलते ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने हत्‍या की वजह का भी खुलासा कर दिया है।

बता दें कि मूलरूप से पलवल के गांव मीसा का निवासी हत्‍यारोपी निखिल सीकरी में नाई की दुकान चलाता था। 16 अगस्‍त को सुबह करीब 4 बजे इसने अपने 10 साल के बेटे की गला घोंटकर हत्‍या कर दी थी। इसके पहले रात में आरोपी ने अपनी पत्‍नी और 13 साल के बड़े बेटे को भी जमकर पीटा था। वारदात को अजाम देने के बाद से आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस ने मृतक बच्चे के दादा बीर सिंह की शिकायत पर थाना सेक्टर-58 में मुकदमा दर्ज किया था।

मकान मालिक ने कराया गिरफ्तार

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपित निखिल को राजीव कालोनी से गिरफ्तार किया गया। यह यहां पर रहने के लिए किराये का कमरा देखने आया था। आरोपी जिस घर में कमरा देखने गया, वहां के मकान मालिक ने आरोपी को पहचान लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी, जिसके बाद पुलिस टीम ने पहुंचकर आरोपी को दबोच लिया।

हत्‍यारोपी ने पुलिस को बताया हत्‍या का कारण

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में पता चला है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित पलवल चला गया था। वहां वह अलग-अलग जगहों पर छुपा हुआ था। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसका आए दिन घर पर झगड़ा होता था। घटना वाले दिन भी वह शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा था। उसने इतनी शराब पी रखी थी कि सुबह तक नशा नहीं उतरा। इसी नशे और गुस्‍से के चलते उसने अपने बेटे की गला घोट कर हत्या कर दी। हत्‍या के बाद उसे होश आया कि उसने क्‍या किया है, इसके बाद वह फरार हो गया।

अगली खबर