Faridabad Crime: गन प्‍वाइंट पर राहगीरों को लूटने वाले बदमाशों ने पुलिस पर तान दिया तमंचा, दो आरोपी गिरफ्तार

Faridabad Crime: फरीदाबाद पुलिस ने दो ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो ट्रैप लगाकर राहगीरों के साथ गन प्‍वाइंट पर लूट करते थे। इन बदमाशों ने पुलिस वाहन को आम वाहन समझ कर लूट की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को दबोच लिया।

Faridabad crime
गन प्‍वाइंट पर बदमाशों ने की पुलिस से लूट की कोशिश   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • ट्रैप लगाकर राहगीरों को लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार
  • दोनों बदमाशों ने लगा रखा था लूट का ट्रैप, पुलिस ने दबोचा
  • दोनों से पूछताछ कर लूट की घटनाओं की जानकारी जुटा रही पुलिस

Faridabad Crime: फरीदाबाद पुलिस ने दो ऐसे लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जो गन प्‍वाइंट पर राहगीरों के साथ लूट की वारदात को अंजाम देते थे। इन बदमाशों ने सेक्टर-64 की सड़क पर राहगीरों को लूटने की योजना बनाई और वहां पर झाड़ियों में छुपकर बैठ गए, लेकिन लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले ही इसकी जानकारी पुलिस को मिल गई और पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों बदमाशों को धर दबोचा। पुलिस के अनुसार दोनों बदमाशों ने इस इलाके में कई वारदात को अंजाम दिया है, दोनों से पूछताछ की जा रही है।

इन बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली थाना आदर्श नगर पुलिस ने बताया कि थाने की एक टीम सेक्टर-64 में गश्त कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली की दो बदमाश हथियारों से लैस होकर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए सेक्टर-64 की झाड़ियों में छुप कर बैठे हुए हैं। जिसके बाद पुलिस ने अन्‍य टीमों को बुलाकर इलाके की घेराबंदी शुरू कर दी।

पुलिस टीम को ही लूटने पहुंच गए बदमाश

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घेराबंदी के बाद एक पुलिस वाहन को बगैर हूटर व लाइट जलाए जांच के लिए उस रास्‍ते में भेजा गया। वहां पर बदमाशों ने वाहनों को रोकने के लिए रास्ते में पत्थर लगा रखे थे। पुलिस वाहन जैसे ही वहां पहुंचा तो बदमाशों ने झाड़ियों से बाहर निकल कर पुलिस वाहन को घेर लिया, लेकिन वाहन में पुलिस को देखते ही दोनों भागने की कोशिश करने लगे। जिसके बाद पुलिस टीम ने दोनों को दबोच लिया।

भारतीय शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज ​

गिरफ्तार आरोपियों में एक का नाम मोहित है। वह आदर्श नगर पुरानी पुलिस चौकी के पास राजबीर कपासिया के मकान में किराये पर रहता है। तलाशी के दौरान उसके हाथ से एक तमंचा और एक बटनदार चाकू बरामद हुआ है। वहीं  दूसरे आरोपित की पहचान सतेंद्र कुमार निवासी गांव खालौर, जिला बुलंदशहर उत्तर प्रदेश के रूप में की गई है। वह अपनी बहन संतोष निवासी गांव डीग बल्लभगढ़ में रहता था। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ दुकानदारों को लूटने की कोशिश करने और भारतीय शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

अगली खबर