Faridabad Crime: संपत्ति के लालच में इकलौते बेटे ने अपने ही बुजुर्ग मां-बाप की हत्या की, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Faridabad Crime: फरीदाबाद पुलिस ने अपने मां-बाप को कैंची घोप कर हत्‍या करने वाले बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस ने आरोपी को बल्‍लभगढ़ से गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पूछताछ में अपना अपराध कबूल कर लिया है।

 killer son arrested
मां-बाप का हत्‍यारा बेटा गिरफ्तार   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • संपत्ति के लिए बेटे ने अपने मां-बाप की कैंची घोप कर की हत्‍या
  • हत्‍या के बाद से आरोपी था फरारा
  • पैसे के लिए आए दिन करता था बाप से झगड़ा

Faridabad Crime: फरीदाबाद पुलिस ने नहरपार इलाके के हनुमान नगर में अपने ही माता-पिता की हत्या के मामले में फरार आरोपी कुलयुगी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में संपत्ति के लालच में अपने बुजुर्ग माता-पिता की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश कर एक दिन का रिमांड हासिल की है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, घटना के बाद से ही कई टीमें आरोपी की तलाश में जुटी थी। पुलिस की एक टीम को आरोपी के बल्‍लभगढ़ में छिपे होने की जानकारी मिली, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी जितेंद्र उर्फ जीतू उर्फ हेतेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला है कि, आरोपी ने खून से सने हुए अपने कपड़े आगरा में छुपा दिए हैं। अब पुलिस आरोपी को लेकर आगरा जाएगी। पुलिस पूछताछ में यह भी खुलासा हुआ है कि, आरोपी अपने माता-पिता से अक्सर रुपये मांगता रहता था, लेकिन वे रुपये देने में आना-कानी करते थे।

कैंची घोपकर मां-बाप को मार डाला

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, आरोपी का वीरवार रात को रुपयों को लेकर अपने पिता से विवाद हुआ था। इस दौरान उसने कैंची घोंपकर अपने पिता वीर सिंह की हत्या कर दी थी। इसके बाद आरोपी पिता की तबीयत खराब होने का बहाना कर अपनी मां चंपा को पिता के कमरे में लाया। यहां लाकर उसने अपनी मां को भी कैंची घापकर मार डाला। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था। इस घटना की जानकारी तब मिली, जब पड़ोसी खुले हुए घर में दाखिल हुए, जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। इस मामले के जांच अधिकारी सब-इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि, आरोपी से बड़ी तीन बहनें हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। आरोपी ऑटो चलाता है और वह अक्सर नशा कर घर आता और पैसे को लेकर झगड़ा करता रहता था।

अगली खबर