Faridabad Crime: साबुन मांगने के बहाने घर में जबरन घुसे दरिंदे ने किया 12 साल की किशोरी से रेप, आरोपी गिरफ्तार

Faridabad Crime: बल्लभगढ़ में सेक्टर-7 थाना क्षेत्र में पड़ोस के एक युवक ने 12 साल की किशोरी के साथ रेप कर जान से मारने की धमकी दी। घटना के समय पीड़िता घर में अकेली थी और आरोपी साबुन मांगने के बहाने घर में घुसा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

rape of a teenager
पड़ोसी युवक ने किया 12 साल कि किशोरी से रेप   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • घटना के समय माता-पिता गए हुए थे ड्यूटी पर
  • आरोपी ने रेप के बाद दी जान से मारने की धमकी
  • पुलिस ने आरोपी को कुछ ही घंटे में किया गिरफ्तार

Faridabad Crime: बल्लभगढ़ में सेक्टर-7 थाना क्षेत्र में एक 12 साल की किशोरी के साथ रेप का बड़ा मामला सामने आया है। पड़ोस में रहने वाले युवक ने साबुन मांगने के बहाने किशोरी से पहले घर खुलवाया और फिर जबरन घर में घुसकर रेप किया। इसके बाद पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। इस घटना के समय पीड़िता घर में अकेली थी। माता-पिता ड्यूटी पर गए हुए थे। घटना के बाद पीड़िता ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी। मां से जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस आरोपी को पकड़ने पहुंची तो वह रेलवे ट्रैक की तरफ भागने लगा। लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे दौड़ाकर दबोच लिया। वहीं पीड़िता को बीके अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सेक्टर-7 थाना क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि वह और उसके पति फैक्‍ट्री में काम करते हैं। उसके परिवार में 3 बच्चे हैं। इनमें सबसे बड़ी बेटी 12 साल की है। सुबह वह और उसका पति काम पर चले गए। तीनों बच्चे घर पर अकेले थे। शाम के समय दोनों छोटे बच्‍चे खेलने के लिए पास के घरों में गए थे, तभी पड़ोस में रहने वाले 19 साल का युवक साबुन मांगने के बहाने घर आया और जबरन घर में घुस कर बेटी के साथ रेप किया। आरोप है कि आरोपी ने बेटी को धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो वह जान से मार देगा। आरोपी के जाने के बाद पीड़िता ने सारी बात अपनी मां को फोन कर बताई।

पुलिस को देख भागने लगा आरोपी

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद जब पुलिस टीम आरोपी को पकड़ने के लिए वहां पहुंची तो वह गिरफ्तारी से बचने के लिए रेलवे ट्रैक की तरफ भागने लगा। लेकिन पहले से तैनात पुलिस टीम ने उसे कुछ दूर दौड़ाकर पकड़ लिया। जांच अधिकारी प्रदीप कुमार ने बताया कि पीड़ित किशोरी को बीके अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर साक्ष्‍य जुटाने का कार्य किया जा रहा है।

अगली खबर