Faridabad Crime: 100 रुपये के लिए जिगरी यार का रेता गला, पुलिस के पास आत्मसमर्पण कर बोला- बचा सकते हो तो बचा लो

Faridabad Crime: फरीदाबाद में हत्‍या के प्रयास का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने मात्र 100 रुपये के लिए अपने जिगरी यार का गला रेत कर हत्‍या की कोशिश की। घटना के बाद आरोपी ने खुद ही पुलिस चौकी पहुंच कर आत्‍मसमर्पण कर दिया और पुलिस से बोला कि उसे बचा सकते हो तो बचा लो।

Faridabad crime
युवक ने अपने दोस्‍त का उस्‍तरे से रेत दिया गला   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • दोनों के बीच 100 रुपये के लिए कुछ दिन पहले हुई थी लड़ाई
  • घटना के समय पीड़ित नाई की दुकान पर करा रहा था शेविंग
  • घटना के बाद आरोपी ने पुलिस चौकी में किया आत्‍मसमर्पण

Faridabad Crime: फरीदाबाद में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने मात्र 100 रुपये के लिए उस्‍तरे से अपने जिगरी यार का गला रेत दिया। घटना के समय युवक नाई की दुकान पर शेविंग करा रहा था। उसी दौरान वहां पर आरोपी युवक भी पहुंच गया और दुकान से उस्‍तरा उठा कर दो बार अपने दोस्‍त के गले को रेत दिया। घटना के बाद आरोपी सीधे पुलिस के पास पहुंचा और आत्‍मसमर्पण कर वारदात कबूल की और बोला कि अगर बचा सकते हो उसे बचा लो। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों में भी खलबली मच गई। आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं इस हमले में घायल युवक अभी भी जिंदगी की जंग लड़ रहा है।

यह घटना अग्रसेन चौकी एरियर की है। पुलिस ने बताया कि इस हमले में घायल 23 वर्षीय सोनू अहीर वाडा में अपने बुआ के घर रहता है। सोनू टैंकर के जरिए पानी सप्लाई करने का कार्य करता है। वह दोपहर करीब तीन बजे घर के पास ही नाई की एक दुकान पर शेविंग करा रहा था। इसी दौरान वहां पर उसका खास दोस्‍त भी पहुंच गया। इसका नाम भी सोनू ही है। आरोपी सोनू ने पास में रखा शेविंग करने वाला उस्तरा उठाकर उससे सोनू का गला रेत दिया। जिससे पीड़ित सोनू वहीं पर बेहोश हो गया। घटना के बाद दुकान के बाहर खड़े लोगों ने सोनू को उपचार के लिए तुरंत सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। गंभीर हालत के कारण उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है।

100 रुपये के लिए रेता दोस्त का गला

हमले में घायल सोनू के भाई ने बताया कि आरोपी सोनू और पीड़ित सोनू काफी गहरे दोस्‍त थे। कुछ दिन पहले दोनों के बीच 100 रुपये के लेनदेन को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसके बाद दोनों के बीच सुलह भी हो गई थी। लेकिन इसी बात को लेकर उसने इस वारदात को अंजाम दे दिया। पीड़ित सोनू के भाई ने बताया कि आरोपी ने घटना को अंजाम देने के बाद खुद ही अग्रसेन चौक में आत्मसमर्पण कर दिया। चौकी में पुलिस वालों के सामने कहा कि घायल सोनू को बचा सकते हो तो बचा लो। वहीं, अग्रसेन चौकी के इंचार्ज राजेंद्र ने कहा कि आरोपी ने चौकी में आत्मसमर्पण नहीं किया है, उसे चौकी के पास से गिरफ्तार किया गया है। घायल की स्थिति गंभीर है इसलिए उसका बयान नही हो सकता है। परिजनों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

अगली खबर