Faridabad Suicide: शराब के नशे में साथ जीने-मरने की कसम खाकर तीन दोस्‍तों ने नहर में लगा दी छलांग, दो डूबे

Faridabad Suicide: शराब के नशे में दोस्‍ती को परखना तीन युवकों के लिए जानलेवा साबित हुआ। तीनों युवकों ने साथ जीने-मरने की कसम खाकर नहर में छलांग लगा दी। उस समय वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने एक युवक को बचा लिया, लेकिन बाकि के दो डूब गए।

Agra canal
इसी पुल से युवकों ने नहर में लगाई छलांग   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • युवकों ने रातभर बैठकर शराब पी और फिर लगा दी नहर में छलांग
  • नशे में अपनी दोस्‍ती को परखने के लिए युवकों ने किया सुसाइड
  • तीनों युवकों में थी गहरी दोस्‍ती, हर समय रहते थे एक साथ

Faridabad Suicide: तीन दोस्‍तों ने बैठकर रात को जमकर शराब पी और फिर नशे में एक साथ जीने-मरने की कसम खाकर नहर में छलांग लगा दी। इस घटना में दो युवक डूब गए, वहीं एक को बचा लिया गया। यह घटना जिले के गांव सेहतपुर की है, जहां पर इन युवकों ने पुल से आगरा नहर में छलांग लगाई। राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की टीम घटना के बाद से ही नहर में दोनों युवकों की तलाश कर रही है, लेकिन अभी तक उनका पता नहीं चल पाया है। जिस युवक को बचाया गया उसकी पहचान सरस्‍वती निवासी अतिम गुप्‍ता के रूप में हुई यह ऑटो चलाता है। वहीं जो डूब गए, उनकी पहचान श्‍याम कॉलोनी निवासी मोनू और संजीव उर्फ विराट हैं। संजीव भी ऑटो चलाता था, वहीं मोनू बिजली का काम करता था। पुलिस के अनुसार तीनों गहरे दोस्‍त थे और ज्‍यादातर समय साथ में रहते थे।

घटना की जानकारी देते हुए पल्ला थाना प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि तड़के सुबह सूचना मिली कि तीन युवक सेहतपुर के पास नहर में कूद गए हैं। जिसके बाद जब पुलिस टीम घटनास्‍थल पर पहुंची तो ध्रुव सिंह नाम के एक व्यक्ति ने अमित गुप्ता को पकड़ा हुआ था। अमित उस समय नशे की हालत में था। ध्रुव ने बताया कि वह यहां से गुजर रहा था, तभी उसने इन तीनों को नहर में कूदते देखा। जिसके बाद नहर में कूद कर अमित को बचा लिया, लेकिन बाकि दोनों तेज बहाव में बह गए। पूछताछ में अमित ने पुलिस को अपने साथियों के नाम और पते बताने के साथ कूदने का कारण भी बताया।

पक्‍की दोस्‍ती को परखने के लिए लगाई थी नहर में छलांग

पुलिस पूछताछ में अमित ने बताया कि इन तीनों ने रात में साथ बैठकर शराब पी। पीने का यह दौर रात भर चलता रहा। इस दौरान नशे की हालात में उनके बीच बहस हो गई कि उनकी दोस्ती कितनी पक्की है। इसके बाद तीनों ने अपनी दोस्‍ती को परखने का फैसला किया और साथ जीने-मरने की कसम खाकर नहर में छलांग लगा दी। घटना के बाद फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों और गोताखोरों ने भी डूबे युवकों को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन उनका पता नहीं चल पाया। अब एसडीआरएफ की टीम युवकों की तलाश में जुटी है।

अगली खबर