Faridabad Crime News: पहले हुस्न का जलवा दिखाकर फंसाया, फिर की शादी और 12 लाख का सामान लेकर हो गई फरार

Faridabad Crime News: फरीदाबाद में एक युवक के साथ शादी कर ठगी करने का मामला सामने आया है। पंजाब की रहने वाली एक महिला ने एक युवक से शादी कर करीब 12 लाख रुपये के ज्‍वैलरी व घर का सामान खरीदा। जिसके बाद सबकुछ लेकर फरार हो गई। अब पुलिस मामला दर्ज कर जांच करने में जुटी है।

robber bride
फरीदाबाद में महिला ने शादी कर युवक से ठगे 12 लाख   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • शादी के नाम पर युवक के साथ 12 लाख की ठगी
  • पंजाब की महिला ने शादी कर युवक से जमकर कराई शॉपिंग
  • युवक गया घर से बाहर तो मौका पाकर सारे सामान के साथ हो गई फरार

Faridabad Crime News: एक महिला ने पहले युवक से सोशल मीडिया पर दोस्ती की, फिर अपने हुस्‍न का जलवा दिखाकर फंसाया और शादी की। महिला की ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए युवक ने बैंक से लाखों रुपये का लोन तक ले लिया, आखिर में युवती घर से करीब 12 लाख रुपये कीमत का समान समेट कर फरार हो गई। हर तरह से कंगाल हो चुके युवक को अब युवती और उसके रिश्‍तेदारों द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है। इस संबंध में अब विष्णु कालोनी के रहने वाले युवक अजय कुमार ने थाना आदर्श नगर पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, उसकी 2020 में सोशल मीडिया पर पंजाब के लुधियाना जिले के आंबेडकर नगर लोहारा निवासी एक महिला से दोस्‍ती हुई। फिर यह दोस्‍ती मेल-मिलाप में बदल गई। फिर दोनों ने घर के ही मंदिर में भगवान को साक्षी मानकर शादी कर ली, लेकिन शादी के एक साल बाद ही महिला घर व दुकान का सारा सामान लेकर फरार हो गई। थाना आदर्श नगर प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी और एससी एक्ट का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

महिला ने घर के मंदिर में की थी पीड़ित से शादी

पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि महिला ने बताया था कि 7 अगस्‍त को उसका जन्‍म दिन है। महिला ने 7 अगस्‍त  2020 को जन्‍मदिन मनाने के लिए मुझे पंजाब बुलाया। उस पार्टी में उसने 15 अन्‍य लोगों को भी बुलाया था, जिन्‍हें वह अपना रिश्तेदार बताती थी। इस पार्टी के दौरान ही उसने घर के मंदिर में ही मुझसे शादी कर ली। शादी के बाद वह मेरे साथ फरीदाबाद आ गई और घर का सारा सामान खरीदना शुरू कर दिया। करीब एक साल के दौरान उसने अपनी ज्‍वैलरी और घर का सामान खरीदने पर करीब 12 लाख रुपये खर्च करा दिए।

महिला अब तक तीन शादी कर लोगों को लगा चुकी चपत

शिकायतकर्ता ने बताया कि सबकुछ सही चल रहा था, कि दिसंबर 2021 में वह एक दिन दुकान और घर का सारा सामान समेट कर फरार हो गई। इस दौरान वह बाहर गया हुआ था। जब घर पहुंचा तो  इसकी जानकारी मिली। बाद में जब वह उसके घर गया तो उन लोगों ने उसे डरा धमका कर भगा दिया। बाद में लोगों से पूछताछ में पता चला कि महिला पहले भी इसी तरह से तीन लोगों के साथ शादी करके उन्‍हें ठग चुकी है। महिला सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को हनी ट्रैप में फंसाती है और रुपये लेकर फरार हो जाती है।

अगली खबर