Ghaziabad Accident: गाजियाबाद में बेहद दर्दनाक हादसा, फ्लाईओवर से गिरकर 3 लोगों की मौत, ऐसे हुआ हादसा

Ghaziabad Accident: ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर पर बुधवार देर रात एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। यह हादसा तब घटित हुआ जब एक सफाईकर्मी फ्लाईओवर की सफाई कर रहा था और पीछे से बाइक ने टक्‍कर मार दी। हादसे के बाद बाइक सवार दो व्‍यक्ति और सफाईकर्मी फ्लाईओवर से नीचे गिर गए और मौत हो गई।

Ghaziabad Accident
हादसे के बाद फ्लाईओवर से गिरकर 3 की मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • बाइक टक्‍कर के बाद फ्लाईओवर से गिर गए थे तीनों
  • हादसे के समय सफाईकर्मी कर रहा था फ्लाईओवर साफ
  • हादसे के कारण जीटी रोड पर लगा रहा घंटों तक जाम

Ghaziabad Accident: गाजियाबाद के ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर पर बुधवार देर रात एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। यह हादसा तब घटित हुआ जब बाइक ने फ्लाईओवर की सफाई कर रहे एक सफाईकर्मी को टक्कर मार दी। इस टक्‍कर के बाद बाइक पर बैठे दो व्‍यक्ति और सफाईकर्मी फ्लाईओवर से नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को आसपास के लोगों ने जिला एमएमजी अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डॉक्‍टरों ने तीनों की जांच के बाद उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घटना की जांच में जुटी है।

घटना की जानकारी देते हुए नगर कोतवाली प्रभारी अमित कुमार खारी ने बताया कि, इस हादसे के शिकार सफाईकर्मी की पहचान मोदीनगर के मोहल्ला बिसोखर निवासी अनमोल पुत्र जसवीर के रूप में हुई है। वहीं बाइक सवार दोनों युवकों की पहचान प्रयागराज के इमलिया कला निवासी रजत पुत्र रतन लाल व बम्हैटा निवासी विशाल के रूप में हुई है।

तेज रफ्तार बाइक ने मारी टक्‍कर

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, जांच में पता चला है कि, अनमोल बुधवार देर रात करीब डेढ़ बजे एमएमजी अस्पताल के सामने ठाकुरद्वारा फ्लाईओवर पर सफाई कर रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार बाइक आई और बाइक ने पीछे से अनमोल को टक्‍कर मार दी। यह टक्‍कर इतनी तेज थी कि तीनों व्‍यक्ति उछलकर फ्लाईओवर से नीचे गिर गए। घटना के बाद राहगीरों ने तीनों को जिला एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पहुंची पुलिस ने पहचानपत्रों की मदद से तीनों की शिनाख्त की। वहीं घटना के बाद जीटी रोड पर लंबा जाम लग गया। जिसे पुलिस ने सुबह करीब 4 बजे खुलवाने में सफलता पाई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, इस घटना को लेकर पूरी जांच की जा रही है। हालांकि अभी तक की जांच में यह सिर्फ एक सामान्‍य हादसा लग रहा है।

अगली खबर