Ghaziabad Crime: होटल में कैशियर की पीट-पीट कर हत्या, होटल मालिक और कर्मचारियों पर आरोप, पांच हिरासत में

Ghaziabad Crime: गिरी मार्केट स्थित एक होटल के अंदर होटल कैशियर की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। इस हत्‍याकांड मामले में मृतक के परिजनों ने होटल के संचालक, मैनेजर, कैशियर व तीन अन्य के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस पांच लोगों को हिरासत में लेकर अभी पूछताछ में जुटी है।

murder in hotel
गाजियाबाद के सलमा होटल में कैशियर की पीट कर हत्‍या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एक होटल में कैशियर की पीट-पीट कर हत्‍या
  • होटल मालिक व कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज
  • पुलिस ने पूछताछ के लिए पांच को लिया हिरासत में

Ghaziabad Crime: शहर के गिरी मार्केट में स्थित एक होटल के अंदर होटल कैशियर की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। इस हत्‍याकांड मामले में मृतक के परिजनों ने होटल के संचालक, मैनेजर, कैशियर व तीन अन्य के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस द्वारा बरामद की गई होटल के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में मृतक और एक दूसरे कैशियर से झगड़ा होता दिखाई दे रहा है।

हालांकि इसके बाद का फुटेज कैमरे से गायब है। इस बात को लेकर परिजन कैमरे से छेड़खानी करने का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, पूछताछ के लिए होटल के कुछ स्टाफ समेत पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

दूसरे कैशियर से हाथापाई कैमरे में रिकॉर्ड

मृतक इमरान मूलरूप से बुलंदशहर का रहने वाला था और यहां पर वह अपने परिवार के साथ लोनी की खुशहाल पार्क कालोनी में रहता था। पुलिस ने बताया कि, जांच में पता चला है कि, मृतक करीब पांच माह से गिरी मार्केट कालोनी स्थित इस होटल में पार्ट टाइम कैशियर का काम करते थे। रात करीब आठ बजे इमरान कैश काउंटर पर खड़े थे। तभी होटल में होम डिलीवरी का कैश संभालने वाला कर्मचारी वहां पहुंचा। दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद हाथापाई हो गई। यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। कुछ देर बाद होटल में काम करने वाले अन्‍य लोगों ने मृतक के जीजा को फोन कर इमरान के बेसुध हालत में पड़े होने की जानकारी दी। जिसके बाद अस्‍पताल पहुंचाया गया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

फुटेज से छेड़छाड़ की आशंका

पुलिस द्वारा जब्‍त की गई सीसीटीवी फुटेज में में होम डिलीवरी का कैशियर इमरान के पास आकर कुछ कहता दिखाई दे रहा है। इमरान उसे धक्का देते नजर आते हैं, इसके बाद का फुटेज कैमरे से गायब है। करीब 14 मिनट बाद कैमरा दोबारा चालू हो गया है। मृतक के स्वजन ने इस वारदात में होटल मालिक समेत कई लोगों के शामिल होने और वारदात को छुपाने का आरोप लगाया है। लोनी सीओ रजनीश कुमार उपाध्याय ने कहा कि, मृतक के स्वजन ने मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए होटल मालिक सलाम, उसके छोटे भाई कय्यूम, कैशियर उमर, मैनेजर अहसान और तीन अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

अगली खबर