Ghaziabad Crime: गोलियों की आवाज से दहशत में गाजियाबाद, दो युवकों की हत्‍या, अब एसपी सिटी करेंगे जांच

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के कवि नगर के वेब सिटी सेक्टर-4 में दो युवकों पर सरेआम गोलियां बरसाई गईं। हमले में दोनों युवकों की मौत हो गई। पूलिस को घटनास्‍थ्‍ल से गोली के 8 खाली खोखे बरामद हुए हैं। एसपी सिटी व सीओ कवि नगर के नेतृत्व में टीम गठित कर मामले की जांच की जा रही है।

 Ghaziabad Police
गाजियाबाद में गोली मार कर दो युवकों की हत्‍या हुई   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • दो युवकों पर ताबड़तोड़ बरसाई गईं गोलियां
  • घटनास्‍थल पर ही हुई दोनों युवकों की मौत
  • पुलिस ने घटनास्‍थल से बरामद किए गोली के 8 खाली खोखे

Ghaziabad Crime: थाना कवि नगर के वेब सिटी सेक्टर-4 के लोग बुधवार रात उस समय दहशत में आ गए, जब पूरा इलाका गोलियों की आवाज से गूंज उठा। वेब सिटी के गेट के पास बदमाशों ने गोलियों से भूनकर दो युवकों की हत्या कर दी। गोली मारने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी समेत पुलिस के सभी वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। वहीं पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना की जानकारी देते हुए एसएसपी मुनिराज ने बताया कि, रात करीब 9:30 बजे वेब सिटी सेक्टर-4 के गार्ड ने 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी कि यहां एक खाली प्लॉट के पास दो लोगों को गोली मार दी गई है। पुलिस तत्‍काल मौके पर पहुंची तो दो युवक गोली लगने के कारण मृत पड़े थे। दोनों की तलाशी लेने पर मिले मोबाइल से उनकी पहचान हुई।

दोनों युवक थे दोस्‍त

पुलिस ने मोबाइल नंबर के माध्‍यम से इस घटना की सूचना दोनों के परिजनों को दी। पुलिस द्वारा मृतकों की पहचान जितेंद्र पुत्र मदन निवासी मच्छा डेरी व हरेंद्र चंदेला उर्फ चेतन पुत्र बिसंबर निवासी गिरधपुर के रूप में की गई है। दोनों की उम्र 30 से 35 साल के बीच बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

युवकों पर चलाई गईं आठ गोलियां

पुलिस का मानना है कि दोनों युवकों पर तब तक अंधाधुंध फायरिंग की गई, जब तक दोनों की मौत नहीं हो गई। पुलिस को घटना स्थल पर कारतूस के खोल बरामद हुए हैं। पुलिस अभी इस मामले को आपसी रंजिश का मान कर छानबीन कर रही है। पुलिस का मानना है कि जिस तरह से युवकों को गोली मारी गई, वो बड़ी साजिश की तरफ इशारा कर रही है। इस मामले की जांच के लिए एसपी सिटी व सीओ कवि नगर के नेतृत्व में टीम गठित की गई है, जो मामले की जांच में जुट गई है।

अगली खबर