Ghaziabad: नोएडा के बाद गाजियाबाद की सोसायटी में दबंगई, लोगों को जमकर पीटा फिर पिस्तौल दिखा धमकाया, मामला दर्ज

Ghaziabad News: नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी की तरह गाजियाबाद के कासमास गोल्डन हाइट्स सोसायटी में भी दबंगई का एक मामला सामने आया है। यहां पर चुनाव में अपना प्रभाव जमाने के लिए सोसायटी के ही कुछ दबंगों ने लोगों के साथ मारपीट की है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार है।

Ghaziabad Crime
कासमास गोल्डन हाइट्स सोसायटी में मारपीट   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • कासमास गोल्डन हाइट्स सोसायटी में हुई दबंगई
  • पुलिस के पास जाने पर दी जान से मारने की धमकी
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच, सभी फरार

Ghaziabad News: नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में महिला से बदसलूकी का मामला अभी थमा भी नहीं कि नोएडा से सटे गाजियाबाद में भी इसी तरह के दबंगई का मामला सामने आया है। सोसायटी में रहने वाले लोगों का आरोप है कि सोसायटी के ही रहने वाले एक शख्स अपने साथियों के साथ मिलकर दबंगई दिखा रहा था, जब लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने मारपीट की और पिस्‍तौल लहराते हुए लोगों को जान से मारने की धमकी दी। इस घटना की जानकारी सोसायटी के लोगों ने पुलिस की दी। जिसके बाद विजयनगर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

विजयनगर थाना पुलिस के अनुसार, यह मामला क्षेत्र की क्रासिंग रिपब्लिक की कासमास गोल्डन हाइट्स सोसायटी की है। इस सोसायटी के रहने वाले नितिन सक्सेना और नीरज कुमार समेत अन्‍य आरोपितों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। आरोप है कि ये आरोपी सोसायटी के रहने वाले ओमप्रकाश और उनके बेटे के साथ मारपीट कर दबंगई दिखा रहे थे। इसका जब सोसायटी के अन्‍य लोगों ने विरोध किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं।

आरोपित सोसायटी के चुनाव में जमाना चाहते हैं अपना प्रभाव

सोसायटी के लोगों की तरफ से पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया कि सोसायटी का चुनाव होने वाला है। इस चुनाव में नितिन सक्‍सेना अपना प्रभाव जमाना चाह रहा था। इसी बात को लेकर वह ओमप्रकाश व उनके बेटे के साथ मारपीट कर डरा धमका रहा था। यह देख वहां पर सोसायटी के अन्‍य लोग भी पहुंच गए। जिसके बाद आरोपितों ने अपने साथियों के साथ मिलकर दूसरे लोगों के साथ भी मारपीट करने लगे। साथ ही अपनी लाइसेंसी पिस्‍तौल निकला कर लहराने लगा। लोगों ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने लोगों पर हथियार तान कर धमकी दी कि अगर यह बात बाहर गई तो किसी के लिए ठीक नहीं होगा। जो भी पुलिस के पास जाएगा उसे अपने जान से हाथ धोना पड़ेगा। इसके बाद सभी आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

अगली खबर