Murder Case: बैंक मैनेजर की पत्नी बेटा हत्याकांड, रिश्तेदार ही निकला लूट का मास्टरमाइंड अन्य तीन आरोपी धरे गए

Murder In Meerut: मेरठ के हस्तिनापुर में मां-बेटे की हत्या के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने हत्या के आरोप में बैंक मैनेजर के बहनोई और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

Double Murder Case
मां-बेटे के फाइल फोटो  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मेरठ में बैंक मैनेजर की पत्नी और बेटे के हत्याकांड में बड़ा खुलासा
  • पुलिस ने हत्या और लूट के आरोप में बैंक मैनेजर के बहनोई को पकड़ा
  • आरोपी ने दो साथियों के साथ मिलकर वारदात को दिया अंजाम

Meerut Double Murder Case: मेरठ के हस्तिनापुर में पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर की आठ महीने की गर्भवती पत्नी और पांच साल के बेटे की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस ने दावा किया है कि बैंक मैनेजर की पत्नी शिखा और बेटे रूकांश की हत्या उनके बहनाई हरीश ने अपने दो दोस्तों के संग मिलकर की थी। पुलिस ने तीनों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या के बाद दो आरोपी शिखा की स्कूटी से मेरठ के रास्ते नोएडा पहुंचे थे। आपको बता दें कि, बैंक मैनेजर संदीप कुमार का घर हस्तिनापुर में रामलीला ग्राउंड के पास स्थित है। बीते सोमवार को संदीप की गर्भवती पत्नी शिखा और पांच साल के बेटे रूकांश की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। दोनों के शव अलग-अलग कमरों में बेड में छिपा दिए थे। इसके बाद आरोपी घर के मैन गेट पर ताला लगाकर फरार हो गए थे। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण न बताया कि, मैनेजर संदीप के बहनाई हरीश ने जुर्म कबूल कर लिया है। हरीश के दो साथी शिखा की स्कूटी से ही नोएडा गए थे। संदीप का अपने बहनोई हरीश से कुछ मनमुटाव चल रहा था। 

सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को मिला सुराग

हरीश और उसके साथियों ने शिखा और पांच साल के बेटे की बेरहमी से हत्या की। इसके बाद घर से नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए। पुलिस की जांच में आया कि आरोपी हरीश और उसके दोनों साथी सोमवार सुबह से ही रेकी कर रहे थे। जब शिखा स्कूल से बेटे को लेने गई थी तो दो बदमाश उसका पीछा कर रहे थे। सोमवार यानी घटना वाले दिन की पुलिस को एक फुटेज मिली थी। इसमें दोनों बदमाश शिखा के पीछे जाते हुए दिख रहे हैं। दोपहर 12 बजे शिखा अपने घर से दूध लेने के लिए गई थी, जब वह दूध ले रही थी तो दो संदिग्ध कुछ दूरी पर ही खड़े थे। 

आरोपी ने पहले ही दी थी संदीप को धमकी

सोमवार दोपहर 12:30 बजे हरीश और उसका साथी संदीप के घर पहुंचे। शिखा से दरवाजा खोला। हरीश अपने साथियों के साथ घर में दाखिल हो गया। बहनोई और उसके दोस्तों को शिखा चाय बना रही थी, इसी दौरान आरोपियों उसकी हत्या कर दी। इसके बाद मासूम बच्चे की हत्या की। फिर दोनों के शव अलग-अलग बेड में छिपाए और नकदी-जेवरात लेकर स्कूटी से फरार हो गए। पुलिस के अनुसार, संदीप का बहनोई हरीश नोएडा-दिल्ली में टैक्सी चलाता है। आरोपी हरीश शातिर अपराधी है, वह चोरी के मामले में जेल गया था। हरीश की असलियत संदीप जानता था। इसलिए संदीप ने पत्नी शिखा से कहा हुआ कि, हरीश अच्छा आदमी नहीं है। इस पर शिखा ने हरीश का घर में प्रवेश बंद कर दिया था। इस बात को लेकर हरीश नाराज हुआ था और कहा था कि तुम लोग बैंक मैनेजर बनने के बाद घमंड कर रहे हो। उसने धमकी दी थी कि मैं तुम्हारा परिवार खत्म कर दूंगा।
 

अगली खबर