Ghaziabad Crime: गैंगस्टर और उसके बेटे ने की पुलिस टीम को रौंदने की कोशिश की, एक पुलिसकर्मी घायल, केस दर्ज

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में फरार चल रहे एक गैंगस्‍टर के दुस्‍साहस का मामला सामने आया है। आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर गैंगस्‍टर ने अपने बेटे के साथ मिलकर गाड़ी से रौंदने का प्रयास किया। इसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस की कई टीमें आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

Ghaziabad Police
शहर में देर रात गश्‍त करते उच्‍च पुलिस अधिकारी   |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • गैंगस्‍टर ने अपने बेटे के साथ मिलकर की पुलिस टीम को रौंदने की कोशिश
  • गैंगस्‍टर एक्‍ट के तहत मामले दर्ज होने के बाद से ही आरोपी चल रहा फरार
  • आरोपियों पर हत्‍या के प्रयास का मामला दर्ज, तलाश के लिए कई टीमें गठित

Ghaziabad Crime:  गाजियाबाद के मोदीनगर थाने के अंतगर्त आने वाली आदर्श कॉलोनी में एक गैंगस्टर व उसके पुत्र की हिमाकत की बड़ी घटना समाने आई है। आरोपियों ने एसपी ग्रामीण की एसओजी टीम को गाड़ी से रौंदने की कोशिश की। इस घटना में एक पुलिसकर्मी घायल भी हो गया। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी गैंगस्टर अपने बेटे के साथ फरार हो गया। पुलिस टीम ने दोनों के खिलाफ मोदीनगर थाने में हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार, मोदीनगर की आदर्श कॉलोनी का रहने वाला जाहिद उर्फ मोटा गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहा है। पुलिस को सूचना मिली थी कि, आरोपी अपने बेटे नाजिम के साथ सौंदा रोड पर मौजूद है, जिसके बाद एसपी ग्रामीण की एसओजी टीम ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ने की कोशिश की। एसओजी टीम ने वहां मौजूद गैंगेस्‍टर की गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी खड़ी कर रास्ता रोक लिया तो गैंगस्टर व उसका बेटा गाड़ी में बैक गियर लगाने लगे।

पुलिस ने की रोकने की कोशिश तो चढ़ा दी गाड़ी

गैंगस्टर को भागता देख एसओजी टीम के पुलिसकर्मियों ने पैदल भागकर उसे रोकने की कोशिश की। इस दौरान आरोपी पिता-पुत्र ने गाड़ी की स्‍पीड बढ़ाकर पुलिसकर्मियों को रौंदने की कोशिश की। गाड़ी की चपेट में आने से एक पुलिसकर्मी घायल भी हो गया, वहीं अन्‍य पुलिसकर्मियों को इधर-उधर भाग कर अपनी जान बचानी पड़ी। एसपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि, जाहिद के खिलाफ वाहन चोरी आदि के कई मामले दर्ज हैं। आरोपी वाहनों के चैसिस नंबर बदलने का काम करता है। इन्‍हीं मामलों में लोनी पुलिस ने उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामले दर्ज किए है। आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम को रौंदने की कोशिश की गई। दोनों के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर तलाश की जा रही है।

अगली खबर