Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में स्टूडेंट को कमरे में बंद करके मारपीट का वीडियो वायरल, जानिए क्या है मामला

Ghaziabad Police: गाजियाबाद में एक लड़के की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। लड़का 9वीं का छात्र है। उसे कमरे में बंद करके पीटा जा रहा है। पीड़ित छात्र ने पुलिस के पास केस दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

ghaziabad crime news
गाजियाबाद में 9वीं कक्षा के छात्र से बंद कमरे में मारपीट, वीडियो वायरल 
मुख्य बातें
  • लड़के की डंडो से पिटाई का वीडियो वायरल
  • आरोपियों को पकड़ने के लिए की गई 2 सदस्यीय टीम गठित
  • गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र का मामला

Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक लड़के को कुछ बदमाशों ने एक कमरे में बंद कर डंडे से मारपीट किये जाने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में साफ तौर से देखा जा सकता है कि, कुछ बदमाश युवक एक लड़के को पकड़ कर बेरहमी से डंडों से पिटाई कर रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है। बता दें कि, मामला गाजियाबाद के कविनगर थाना इलाके का है।

बता दें कि पुलिस ने 2 सदस्यीय टीम गठित कर दी है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही है। आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है ।

आरोपियों ने फोन कर बुलाया था छात्र को

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि लड़के से मारपीट का वीडियो देख कोई भी सकते में आ जाएगा। वीडियो में एक लड़के को कुछ युवकों ने एक कमरे में पकड़ा हुआ है। डंडे से उसकी पिटाई की जा रही है। पीड़ित छात्र ने गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में घटना की शिकायत की है। वीडियो कुछ दिन पुराना है। घटना कविनगर थाना क्षेत्र के रजापुर इलाके की है। पीड़ित कक्षा 9 का छात्र है। पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार पहले इसी इलाके के कुछ दबंग युवकों ने उसे फोन कर बुलाया और फिर कमरे में बंद कर डंडों से उसकी पिटाई की गई।

गिरफ्तारी के बाद पता चलेगी घटना की वजह

गाजियाबाद एस पी सिटी निपुण अग्रवाल ने कहा है कि, छात्र की पिटाई के संबंध में पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि, आपसी विवाद को लेकर इस तरह बेरहमी से युवक की पिटाई की जा रही थी। हालांकि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तार कर लेगी। हालांकि एस पी सिटी के अनुसार, अभी घटना की वजह साफ नही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही घटना की वजह साफ हो पाएगी।

अगली खबर