Ghaziabad Crime News: मजदूरी के 2000 रुपये न देने पर चार लोगों ने की हत्या, शख्स को हिंडन में डूबाया

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में मजदूरी के पैसे न देने पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। मृतक आरोपियों के साथ काम करता था। पुलिस ने बताया है कि तीनों आरोपियों अपना जुर्म कुबूल कर किया है। इसमें पुलिस ने एक चश्मदीद को भी गिरफ्तार किया है।

Ghaziabad Crime News
मजदूरी के पैसे न देने पर शख्स की हत्या की  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • मजदूरी के पैसे पूरे न देने पर चार लोगों ने दर्दनाक घटना को अंजाम दिया है
  • पुलिस ने राजमिस्त्री की मौत के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है
  • पुलिस ने एक चश्मदीद को भी गिरफ्तार किया है

Ghaziabad Crime News: मजदूरी के पैसे पूरे न देने पर चार लोगों ने खौफनाक घटना को अंजाम दिया है। गाजियाबाद पुलिस ने एक राजमिस्त्री की मौत के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया है बीते 10 सितंबर को असालत नगर में राजमिस्त्री विजय के लापता होने की शिकायत दर्ज की गई थी। जिसके बाद अब खुलासा हुआ है कि उसको उसके साथ काम करने वाले तीन मजूदरों ने मौत के घाट उतार दिया है। 

टीलामोड़ पुलिस ने बुधवार को इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया है कि तीनों ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कुबूल कर किया है। इसमें पुलिस ने एक चश्मदीद को भी गिरफ्तार किया है। 

मजदूरी के पूरे पैसे नहीं देता था विजय

आरोपियों की पहचान सलमान, शाहरुख और शहजाद के रूप में हुई है। ये सभी फर्रुखनगर के रहने वाले हैं। पुलिस ने मुताबिक आरोपियों ने बताया है कि विजय उन्हें मजदूरी के पूरे पैसे नहीं देता था। पैसे मांगने पर वह उनके साथ गाली-गलौज करता था। बीते शुक्रवार को विजय ने आरोपियों को दिहाड़ी के 2000 रुपये भी नहीं दिए थे। इससे परेशान होकर चश्मदीद सहित तीनों ने उसकी हत्या करने की साजिश रची। मामले पर क्षेत्राधिकारी साहिबाबाद स्वतंत्र कुमार ने कहा है कि तीनों आरोपी राजमिस्त्री विजय के साथ मजदूरी का काम करते हैं। 

नशा करवा कर नहर में फेंका  

शनिवार को घटना वाले दिन चारों उसे हिंडन नहर के किनारे खादर में ले गए। वहां सभी ने नशा किया और फिर तीनों विजय का गला, हाथ और पैर पकड़कर उसको हिंडन नहर के बीच में ले गए और डुबाकर मारा डाला। पुलिस को घटना स्थल से मृतक विजय की बाइक, जूते, कपड़े और आधार कार्ड मिला था। हालांकि पुलिस ने कहा है कि राजमिस्त्री का शव अभी तक नहीं मिला है। घर न लौटने पर विजय के परिजनों ने पुलिस में शिकायत की। शक के आधार पर पुलिस ने सलमान, शाहरुख और शहजाद से पूछताछ की। घंटों बात ईधर-उधर घुमाने के बाद तीनों पर राजमिस्त्री विजय की हत्या के अपराध को कुबूल किया।

अगली खबर